चुनाव प्रचार में बीजेपी नेताओं की कारपेट बॉम्बिंग , 2 अप्रैल को पीएम मोदी और 30 मार्च को अमित शाह का बिहार दौरा

चुनाव प्रचार में बीजेपी नेताओं की कारपेट बॉम्बिंग , 2 अप्रैल को पीएम मोदी और 30 मार्च को अमित शाह का बिहार दौरा

PATNA : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार में बीजेपी नेताओं की कारपेट बॉम्बिंग शुरु हो चुकी है। 2 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी गया और जमुई में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 30 मार्च को बिहार दौरे पर रहेंगे। 30 अप्रैल को अमित शाह औरंगाबाद और नवादा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

26 मार्च को बिहार के कई क्षेत्रों में जनसभा

26 मार्च को बिहार भाजपा के बड़े नेताओं का दौरा प्रदेश के कई अन्य लोकसभा क्षेत्र में होगा जिसके अंतर्गत जनसभा आयोजित की जाएगी। केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के मोहिउद्दीनगर में जनसभा करेंगे। इस दौरान उनके साथ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी नित्यानंद राय भी मौजूद रहेंगे।

 बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मुजफ्फरपुर में जनसभा करेंगे तो बिहार के पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव महाराजगंज के भगवानपुर में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे। वहीं केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे सासाराम में तो केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव जमुई में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News