बराक ओबामा के बाद अब PM मोदी दिखेंगे डिस्कवरी चैनल के शो ‘मैन Vs वाइल्ड’ में, 12 अगस्त को 180 देशों में होगा प्रसारण

बराक ओबामा के बाद अब PM मोदी दिखेंगे डिस्कवरी चैनल के शो ‘मैन Vs वाइल्ड’ में, 12 अगस्त को 180 देशों में होगा प्रसारण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम 'मैन Vs वाइल्ड' में दिखेंगे। यह टीवी शो पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से बनाया गया है। 'मैन Vs वाइल्ड' के इस खास एपिसोड को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया है।

यह कार्यक्रम 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसे दुनिया भर के 180 देशों में प्रदर्शित किया जाएगा। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स(Bear Grylls) ने ट्विटर पर इसको लेकर एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड शो में दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए बेयर ग्रिल्स ने लिखा, '180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का वो पक्ष देखने को मिलेगा जो लोग नहीं जानते हैं। पीएम मोदी के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड शो डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को रात नौ बजे देखें।'

बेयर ग्रिल्स ने जो वीडियो जारी किया है उसमें प्रधानमंत्री मोदी गाड़ी में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, वे शो के होस्ट से बातचीत भी करते दिख रहे हैँ। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी और बेयर ग्रिल्स दोनों ही एक नाव पर बैठे भी दिख रहे हैँ। वीडियो में दोनों को हंसी मजाक करते हुए भी देखा जा सकता है।

बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी डिस्कवरी के मैन वर्सेज वाइल्ड शो में दिखाई दे चुके हैं। उस दौरान ओबामा ने क्लाइमेँट चेंज, वन्य जीवों आदि जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा की थी।

Find Us on Facebook

Trending News