दुनिया में पीएम मोदी ने बढ़ायी भारत की मान प्रतिष्ठा, देश में हर क्षेत्र में विकास में तेजी से बढ़ाए कदम, बोले बिहार के कृषि मंत्री

दुनिया में पीएम मोदी ने बढ़ायी भारत की मान प्रतिष्ठा, देश में हर क्षेत्र में विकास में तेजी से बढ़ाए कदम, बोले बिहार के कृषि मंत्री

GOPALGANJ : बिहार के कृषि मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भारत अब पहले वाला भारत नहीं  रह गया है। पहले इम्पोर्ट वाला देश था और अब हम एक्सपोर्ट करते हैं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के आठ साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि इन सालों में देश ने हर क्षेत्र में बेहतर काम किया है। दुनिया भर में भारत की प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी हुई है।

उन्होंने कहा कि देश में समृद्धि से मजबूती आई है और मजबूती से जो सम्मान देश को मिला है, यह देखकर पूरी दुनिया आश्चर्यचकित है।और यह सब संभव हुआ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महान व्यक्तित्व और उनके महान कृतित्व के कारण। देश के प्रधानमंत्री ने आठ साल में शिक्षा, सड़क,विज्ञान,स्वास्थ्य और कृषि के क्षेत्र सहित तमाम आधारभूत संरचनाओं को मजबूती प्रदान किये है। उससे देश उनका अभिनंदन कर रहा है।

ये बाते कृषि मंत्री गोपालगंज के परिसदन में केंद्र सरकार के 8 साल बेमिसाल के मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी , पूर्व मंत्री सह भाजपा विधायक राम प्रवेश सिंह,एम एल सी राजीव सिंह के अलावा जिला अध्यक्ष विनोद सिंह और अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News