बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लिंकडिन पर इस एक्ट्रेस के साथ टॉप सर्च में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

लिंकडिन पर इस एक्ट्रेस के साथ टॉप सर्च में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

News4nation desk- सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर यह देखा गया है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं. लेकिन इस बार नरेंद्र मोदी प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफार्म लिंक्डइन पर भी छा गए हैं. पुरे साल की सर्वे में यह देखा गया कि मोदी के 'प्रोफाइल' को सबसे ज्यादा प्रोफेशनल्स ने देखा. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी पीछे नहीं हैं. इंस्टाग्राम,फेसबुक और ट्विटर पर तो प्रियंका के काफी फॉलोवर्स है ही लेकिन इस बार लिंक्डइन पर भी वह अपनी जगह बनाई हैं. 

लिंक्डइन ने कहा कि पीएम मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ऐसे शीर्ष दो लोगों में शामिल हैं जिनके बारे में सबसे ज्यादा जानकारी देखा गया. लिंक्डइन के पांच स्थानों में 'इंडियाज पावर प्रोफाइल 2018' में बायोकॉन की चेयरमैन और प्रबंध निदेशक किरण मजूमदार शॉ, पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा, शियोमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन समेत अन्य लोग भी शामिल हैं. बता दें कि लिंक्डइन ने यह साफ कहा है कि यह लिस्ट किसी भी प्रकार की रैंकिंग पर आधारित नहीं है, बल्कि यह ऐसे लोगों की सूची है जिनका प्रोफाइल अन्य यूजर्स की तरफ से ज्यादा बार देखा गया. सालाना सूची में उन लोगों के नाम हैं जिनके 'प्रोफाइल' को सबसे ज्यादा प्रोफेशनल्स ने देखा. इसे आठ कैटेगरी मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO), वित्त, लिंक्डइन इनफ्लुएंशर, इंटरनेट, मानव संसाधन, मार्केटिंग और विज्ञापन तथा हाल में पेश सामाजिक प्रभाव श्रेणी में रखा गया है.


2017-18 के बीच लिंक्डइन ने बताया कि बैकग्राउंड के आधार पर शीर्ष 73 प्रोफेशनल्स की लिस्ट जारी की है. बता दें कि इस साल इंटरनेट और टेक्नोलॉजी कैटेगरी में फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी बिन्नी बंसल, एचएंडएम इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक जे एनोला, मिन्त्रा तथा जाबोंग के सीईओ अनंत नारायणन के नाम पहली बार शामिल हुए हैं. सिर्फ यही नहीं बल्कि इस बार महिलाओं में नासकॉम की अध्यक्ष देवज्ञानी घोष (प्रौद्योगिकी), गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की चेयरपर्सन निसाबा गोदरेज और लिटिल ब्लैक बुक की सीईओ और संस्थापक सुचिता सालवान भी शामिल हैं.

Suggested News