छपरा में पीएम मोदी की जनसभा,बोले- जंगलराज में मां बच्‍चों से कहती थी, घर में ही रहो, बाहर लकड़सुंघवा घूम रहा है

छपरा में पीएम मोदी की जनसभा,बोले- जंगलराज में मां बच्‍चों से कहती थी, घर में ही रहो, बाहर लकड़सुंघवा घूम रहा है

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार पहुंचे हैं। पीएम मोदी की पहली जनसभा छपरा में थी। छपरा में चुनावी रैली को सम्‍बोधित करते हुए पीएम मोदी बोले-पहले चरण के मतदान से साफ संकेत हो गया है कि बिहार में नीतीश बाबू की सरकार बन रही है। ये समझकर कुछ लोगों के चेहरे की हंसी गायब हो गई हो गई है।बिना नाम लिए तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा, अपने ही कार्यकर्ताओं को मारपीट रहे हैं।लालू-राबड़ी राज पर अटैक करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के नौजवान याद करें कि बचपन में उनकी मां क्या कहा करती थीं- वो कहती थीं- घर के भीतर ही रहो, बाहर मत निकलना, बाहर ‘लकड़सुंघवा’ घूम रहा है। बच्चों की माताएं उन्हें लकड़सुंघवा से क्यों डराती थीं? उन्हें डर था अपहरण करने वालों से, किडनैपिंग करने वालों से.

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। उस वीडियो में बुजुर्ग महिला से शख्स पूछता है कि मोदी के काहें खातिर वोट देबू,का कईलें हं तोहरे खातिर। मैं उस वीडियो से इतना प्रभावित हो गया। गांव की उस महिला ने एक सांस में जवाब दे दिया। जब वह मां बोल रही थी तो जो पूछने गया था उसका चेहरा देखने लायक था। उसकी बोलती बंद हो गई थी। मोदी हमरा के नल, बिजली, छत ,राशन, पेंशन, गैस दिहलं। उनका का वोट न देबं त का तोहरा के देब। आज बिहार के मां, बेटियां और लोग एनडीए के विरोधियों से यही कह रहे हैं कि एनडीए के वोट ना देब त का तोहरा के देब। यह सब आपके एक वोट की ता‍कत है। 

आज बिहार के सामने डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं। एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली सरकार बिहार के विकास को प्रतिबद्ध है। वहीं डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन की लड़ाई लड़ रहे हैं। जब यूपी के चुनाव हुए तो वहां भी डबल-डबल युवराज हाथ हिला रहे थे लेकिन जनता ने उन्‍हें नकार दिया तो उनमें से एक युवराज बिहार आकर जंगलराज के युवराज के साथ हाथ हिलाने लगे। इनके साथ जो यूपी में हुआ वही बिहार में होगा।

पीएम मोदी आज बिहार के चार जिले छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चम्पारण और पश्चिम चम्पारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं इन चार सभाओं में दो स्थानों समस्तीपुर और बगहा में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे।  

Find Us on Facebook

Trending News