PM मोदी का ऐलान, नीतीश के नेतृत्व में संकल्प को करेंगे सिद्ध...

PM मोदी का ऐलान, नीतीश के नेतृत्व में संकल्प को करेंगे सिद्ध...

PATNA: बिहार में एनडीए को मिली बहुमत के बाद आज भाजपा के दिल्ली कार्यालय में धन्यवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्रई नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में जो संकल्प लिया है उसे सिद्ध करेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा,अगर आज आप मुझे बिहार के चुनाव नतीजों के बारे में पूछेंगे तो मेरा जवाब भी जनता के जनादेश की तरह साफ है- बिहार में सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र की जीत हुई है।प्रधानमंत्री ने कहा कि इन चुनाव परिणामों में भाजपा को, एनडीए को अपार जनसमर्थन मिला है. इसके लिए भाजपा, एनडीए के लाखों कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है. मैं हर कार्यकर्ता और उनके परिवार जनों को हृदय से बधाई देता हूं. पीएम ने कहा कि भाजपा पूर्व में जीती, मणिपुर में कमल का झंडा फहरा दिया. भारतीय जनता पार्टी पश्चिम में जीती, गुजरात में जीती. भाजपा को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में विजय प्राप्त हुई और भाजपा को दक्षिण में कर्नाटका-तेलंगाना में सफलता मि 

पीएम मोदी ने कहा कि ये भाजपा ही है जिसके लिए जनता जनार्दन का स्नेह बढ़ता ही जा रहा है. लोकसभा चुनाव में पार्टी ने पहले से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार में अपनी वापसी की. बिहार में 3 बार सरकार में रहने के बाद भाजपा ही एकमात्र पार्टी है, जिसकी सीटों में बढ़ोतरी हुई. पीएम ने कहा कि भाजपा की सफलता के पीछे उसका गवर्नेंस मॉडल है. जब लोग गवर्नेंस के बारे में सोचते हैं, तो भाजपा के बारे में सोचते हैं. भाजपा सरकारों की पहचान ही है. 

 मोदी ने कहा,आज भाजपा ही देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है, जिसमें गरीब, दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित, अपना प्रतिनिधित्व देखते हैं. आज भाजपा ही देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है, जो समाज के हर वर्ग की आवश्यकताओं को समझती है, उनके लिए काम कर रही है. देश के नौजवानों को सबसे ज्यादा भरोसा किसी पर है तो वो भाजपा है. दलितों-पीड़ितों-शोषितों की अगर कोई आवाज है, तो वो भाजपा है.

 पीएम ने कहा कि आर्थिक सुधार हो, कृषि सुधार हों या फिर देश की सुरक्षा, शिक्षा की बात हो, नई व्यवस्थाओं की बात हो या फिर किसानों-श्रमिकों का हित, ये भाजपा ही है जिस पर देश आज सबसे ज्यादा भरोसा कर रहा है. ये भरोसा भाजपा के लिए, मेरे लिए, आपके प्रधानसेवक के लिए बहुत बड़ी पूंजी है.

Find Us on Facebook

Trending News