PM मोदी ने बिहार के नाम लिखा पत्र, कहा- बिहार में मुझे नीतीश कुमार की सरकार जरुरत है

PM मोदी ने बिहार के नाम लिखा पत्र, कहा- बिहार में मुझे नीतीश कुमार की सरकार जरुरत है

DESK : बिहार विधानसभा के चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रचार खत्म होने के साथ ही बिहार के नाम प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के नाम एक पत्र लिखा है.  4 पन्नों के इस पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाए रखने के लिए अपनी कल के बारे में अपनी बात कही है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पत्र में बिहार के हर वर्ग को संबोधित करते हुए लिखा है कि जब से 2005 में बिहार में एनडीए की सरकार बनी तब से कानून के राज से लेकर के बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर आर्थिक संपन्नता के लिए अनिवार्य सभी का लगातार किए जा रहे हैं.

मोदी ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि बिहार को यह दोनों एनडीए ही दे सकता है. पीएम ने आवाहन किया है अपने 4 पन्नों के बिहार के नाम पत्र में पीएम मोदी ने आखिर के पन्ने पर लिखा है.  बिहार में वोट पड़ रहा है, जात पात पर नहीं विकास पर, झूठे वादों पर पक्के इरादों पर.  कुशासन पर नहीं सुशासन पर, भ्रष्टाचार पर नहीं ईमानदारी पर. 

मैं बिहार के विकास को लेकर बहुत आश्वस्त बिहार के विकास में कोई कमी ना आए विकास योजनाएं नहीं भटके नहीं इसलिए मुझे बिहार में नीतीश जी की सरकार की जरूरत है मुझे विश्वास है डबल इंजन की ताकत इस दशक में बिहार को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंच जाएगी



Find Us on Facebook

Trending News