ट्वीट कर पीएम मोदी ने बिहार के लोगों को धन्यवाद किया, कहा- सासाराम की पहली रैली से लेकर सहरसा की आखरी रैली तक प्यार मिला

ट्वीट कर पीएम मोदी ने बिहार के लोगों को धन्यवाद किया, कहा- सासाराम की पहली रैली से लेकर सहरसा की आखरी रैली तक प्यार मिला

पटना डेस्क... पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में अपना चुनावी अभियान समाप्त करने के बाद बिहार के लोगों को धन्यवाद दिया और बिहार के बारे में विचार साझा किए। उन्होंने कई ट्वीट करके अपनी बात कहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पिछले दिनों मुझे बिहार के अपने भाइयों-बहनों से मिलकर उनका आशीर्वाद लेने का अवसर मिला। सासाराम में पहली रैली से लेकर सहरसा में आखिरी रैली तक जनता ने हमेशा की तरह ढेर सारा प्यार दिया। एक जनसेवक के रूप में बिहार की भूमि को चरण स्पर्श मुझे जनसेवा के लिए और प्रतिबद्ध करता है।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार ने हमेशा लोकतंत्र के मूल्यों को ही सर्वोच्च माना है। इसलिए बिहार के लोग सुशासन की राजनीति ही पसंद करते हैं। राजनीतिक चेतना से लेकर सामाजिक मंथन तक, तीज-त्योहार से लेकर खान-पान तक बिहार अद्भुत है। 

उन्होंने कहा कि मुझे बिहार में सभी रैलियों में एक समानता दिखी- युवाशक्ति और नारीशक्ति की बढ़चढ़ कर भागीदारी। अगर एनडीए यहां लगातार जीत हासिल कर रहा है तो ये इनका ही आशीर्वाद है। हमें इस आशीर्वाद से ही लगातार काम करने की ऊर्जा मिलती है।

पीएम ने कहा कि हर बिहारी हमेशा से लोकल के लिए वोकल रहा है। इस पहचान को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है। बिहार का गरीब आज आश्वस्त है कि उनके ही जैसा गरीबी में पैदा हुआ पिछड़े समाज का उनका सेवक आज दिल्ली में काम कर रहा है और यह सुनिश्चित कर रहा है कि एक भी गरीब भूखा न सोए। कोरोना के इस कठिन समय में उन्हें मुफ्त राशन और सहायता सुनिश्चित की जा रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा है कि आत्मनिर्भर बिहार में हमारा लक्ष्य है- कानून का राज बनाए रखना। हमारा उद्देश्य है-गरीबों का कल्याण, हमारा मिशन है-युवाओं को अवसर, महिलाओं की सुरक्षा। हमारा मंत्र है - सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।


Find Us on Facebook

Trending News