नरेंद्र मोदी के खिलाफ सपा-बसपा ने उतारा यादव परिवार की बहू को, देखती रह गयी कांग्रेस

नरेंद्र मोदी के खिलाफ सपा-बसपा ने उतारा यादव परिवार की बहू को, देखती रह गयी कांग्रेस

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : वाराणसी से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने के अटकलों के बीच सपा-बसपा गठबंधन ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने एक महिला प्रत्याशी पर दांव लगा दिया है. जी हां कांग्रेस अभी यह तय भी नहीं कर पाई थी कि वाराणसी से प्रधानमंत्री के खिलाफ किसे लड़ाया जाय. पर इसी बीच सपा -बसपा ने यहां भी कांग्रेस को ठेंगा दिखाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री की बहू शालिनी यादव को मैदान में उतार दिया है.

जबकि कहा जा रहा था कि वाराणसी लोकसभा सीट पर सपा-बसपा अपना कैंडिडेट नहीं उतारेगी और कांग्रेस के उम्मीदवार को समर्थन देगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं।  मतलब साफ है कि बुआ-बबुआ की जोड़ी किसी भी कीमत पर कांग्रेस को बख्शने को तैयार नही है.

 पूर्व कांग्रेसी नेता शालिनी यादव सोमवार को ही सपा में शामिल हुई और उन्हें वाराणसी से प्रत्याशी बनाया गया. गौरतलब है कि राजनीतिक तौर पर कांग्रेसी परिवार से आने वाली शालिनी 2017 में वाराणसी के चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रह चुकी हैं. उस चुनाव में उन्हें 1.14 लाख वोट मिले थे  और शालिनी यादव चुनाव हार गई थीं.

प्रधानमंत्री के खिलाफ सपा से उम्मीदवार बनाये जाने पर शालिनी ने कहा कि अच्छा लग रहा है.अखिलेश जी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए प्रधामंत्री से मुकाबले के लिये वाराणसी भेजा है.

Find Us on Facebook

Trending News