पीएम मोदी के भोजपुरी वाले ट्वीट पर बिहार में घमासान, तेजप्रताप ने कहा -बिहार में चुनाव बा...

पीएम मोदी के भोजपुरी वाले ट्वीट पर बिहार में घमासान, तेजप्रताप ने कहा -बिहार में चुनाव बा...

पटना :  बिहार में चुनावी मौसम के नजदीक आते ही राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. विधानसभा चुनाव के पहले अब सभी पार्टियों चुनावी मोड में दिखने लगी हैं. इसी सिलसिले में अब पीएम मोदी के ट्वीट को आधार बनाकर राजद ने मोर्चा खोल दिया है. पीएम मोदी ने मंगलवार को भोजपुरी में ट्वीट किया था जिसके लेकर पूर्व सीएम राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव ने मोर्चा खोल दिया है.

राबड़ी ने पीएम मोदी के ट्वीट पर भोजपुरी में ही रियेक्ट किया है. राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, जून महीना में बिहार में मात्र 35.3% वितरण भईल बा। अब रऊऽआ ई बताऽईं ऐऽसे ग़रीब के दू जून के रोटी मीऽली ? ग़रीब लोग के राऽउर भाषण ना राशन चाऽहीं।

वहीं तेजप्रताप यादव ने भी पीएम के ट्वीट पर तंज कसा है. तेजप्रताप ने ट्वीट कर यह इशारा किया है कि बिहार में विधानसभा चुनाव है इसलिए पीएम मोदी वादे कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कल किया था ऐलान
आपको बता दें कि कल यानि मंगलवार को पीएम मोदी ने ने देश को संबोधित करत हुए गरीबों को नवंबर तक पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों मुफ्त राशन मुहैया कराने की घोषणा की थी. पीएम मोदी ने कहा कि त्योहारों का समय खर्च भी बढ़ाता है. फैसला लिया गया है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का विस्तार अब दिवाली और छठ पूजा तक, यानी नवंबर के आखिरी तक कर दिया जाएगा. प्रत्येक परिवार को हर महीने पांच किलो गेहूं या चावल औऱ एक किलो चना दिया जाएगा. इसमें 90 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च होंगे.

Find Us on Facebook

Trending News