पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागे अपराधी..धरी रह गई दिल्ली की कानून-व्यवस्था

पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागे अपराधी..धरी रह गई दिल्ली की कानून-व्यवस्था

N4N DESK: पीएम मोदी की भतीजी के साथ  चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। बदमाशों ने दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में कैश के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज थे. दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

स्कूटी  सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटी थी।  उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में पहले से बुक था।इसलिए वे ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतर ही रही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। दमयंती बेन के मुताबिक पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे. उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है.

फिलहाल  पुलिस मामले की जांच कर रही है।, लेकिन पीएम की भतीजी के साथ पॉश इलाके में इस तरह की घटना के बाद कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया वहां से चंद कदमों की दूरी पर दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर का घर है. दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास भी महज थोड़ी दूरी पर ही है।

Find Us on Facebook

Trending News