पीएम मोदी ने केदारनाथ धाम में किया योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन, बिहार में कई जगहों पर हुआ कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

पीएम मोदी ने केदारनाथ धाम में किया योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन, बिहार में कई जगहों पर हुआ कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दर्शन पूजन और आदि गुरु शंकराचार्य की समाधि स्थल का पुनर्निर्माण कार्यक्रम का आज देश के कई जगहों पर सीधा प्रसारण किया गया। राजधानी पटना सहित बिहार के कई प्रमुख मंदिरों में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया, जिसे हजारों लोगों ने देखा। पटनासिटी के गाय घाट स्थित ऐतिहासिक गौरी शंकर मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दर्शन पूजन और केदारनाथ धाम के विकास को लेकर कई योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम का आज सीधा प्रसारण किया गया। 

इस मौके पर भाजपा नेताओं के साथ साथ सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमन्त्री के उद्बोधन को ध्यान से सुना, साथ ही प्रधानमंत्री के सपनों को पूरा करने का भी संकल्प दोहराया। इस मौके पर पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के समक्ष सांस्कृतिक इतिहास के महत्व को बताया है। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री ने देशवासियों से सांस्कृतिक इतिहास के महत्व को समझने और उसका ख्याल रखने की भी अपील की है। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री और पटना साहिब विधायक नंदकिशोर यादव का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम में कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर देश के समक्ष एक मिसाल कायम की है। 

उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से आस्था के केंद्रों का ध्यान रखने के साथ ही उन स्थलों का भ्रमण करने की भी लोगों से अपील की है। नंदकिशोर यादव का कहना था कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में एक बार फिर से देश की एकता और अखंडता की चर्चा कर देशवासियों से धार्मिक स्थलों और आस्था के केंद्रों के महत्व को समझने की भी अपील की है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के संगठन मंत्री भिखूभाई दलसानिया, कुम्हरार के भाजपा विधायक अरुण कुमार सिन्हा, दीघा के भाजपा विधायक संजीव चौरसिया, महावीर मंदिर न्यास परिषद के अध्यक्ष आचार्य किशोर कुणाल के अलावे सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

पटना से निखिल गौरव की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News