बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मन की बात' के जरिए PM मोदी फिर करेंगे देश को संबोधित, जानिये कब, कहां देखें लाइव

मन की बात' के जरिए PM मोदी फिर करेंगे देश को संबोधित, जानिये कब, कहां देखें लाइव

DESK: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच एक तरफ जहां कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देशवासियों को संबोधित करने जा रहे हैं. पीएम मोदी का संबोधन उनके रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए होगा जो हर महीने के अंतिम रविवार को होता है. प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के जरिए एक बार फिर कोरोना वायरस और लॉकडाउन के मुद्दे पर लोगों के सामने अपने विचार रख सकते हैं.आपको बता दें कि दूसरे चरण का लॉकडाउन 3 मई को खत्म हो रहा है. 

पीएम मोदी ने मांगे थे सुझाव

प्रधानमंत्री का यह इस साल का चौथा और मन की बात का कुल 64वां संस्करण होगा.इससे पहले पीएम मोदी ने 12 अप्रैल को एक ट्वीट करते हुए बताया था कि इस महीने की मन की बात 26 तारीख को होगी. इसके लिए पीएम मोदी ने सुझाव मागे थे. पीएम ने लिखा था, 'आपके क्या सुझाव हैं? अपना संदेश रिकॉर्ड करने के लिए 1800-11-7800 डायल करें या फिर MyGov और NaMo ऐप पर लिखें.

शुक्रवार को पंचायत प्रतिनिधियों से की थी बातचीत

इससे पहले शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंचायतों के अध्यक्षों एवं प्रतिनिधियों से पंचायती राज दिवस के अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना संकट का सबसे बड़ा संदेश और सबक यह है कि हमें आत्मनिर्भर बनना ही पड़ेगा ताकि अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए बाहर का मुंह नहीं देखना पड़े। 


Suggested News