पीएम मोदी को भूमि पूजन करते देख उत्साहित हुईं मां हीराबेन, दिया जी भर के आशीर्वाद

पीएम मोदी को भूमि पूजन करते देख उत्साहित हुईं मां हीराबेन, दिया जी भर के आशीर्वाद

DESK : अयोध्या के इतिहास में एक नया अध्याय आज जुड़ गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्ले आजा ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया। आज से राम मंदिर निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस कार्यक्रम में विश्व भर के साधु-संतों, राष्ट्रीय स्वयंसेवक प्रमुख मोहन भागवत सहित कई नेता उपस्थित रहे। वही राम मंदिर के शिलान्यास के बाद देश भर से अब बधाइयां मिल रही है। इस बीच एक तस्वीर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी टीवी पर पूरे कार्यक्रम को देख रही हैं। इसके साथ पीएम मोदी की मां ने उन्हें बधाइयां भी दी हैं।

इस तस्वीर में हीराबेन मोदी टेलीविजन पर नरेंद्र मोदी को राम मंदिर भूमि पूजन करते देख काफी खुश नजर आ रही है। पीएम मोदी की मा टीवी के सामने बैठी है। इस दौरान पीएम मोदी राम मंदिर का शिलान्यास कर रहे हैं। पूरा कार्यक्रम चल रहा होता है।उस दौरान पीएम मोदी की मां अपने हाथों को जोड़ें नजर आ रही हैं। भगवान श्री राम के स्मरण करते हुए दिख रहे हैं और मन ही मन में अपने बेटे को आशीर्वाद दे रही हैं।

आपको बता दें कि कोरोना संकट के कारण यजमान यानी पीएम नरेंद्र मोदी और पूजा करा रहे पंडितों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया. इसके साथ ही अन्य अतिथि भी सामान दूरी बनाकर बैठे. श्रीराम जन्मभूमि परिसर में पूजा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने रामलला का दर्शन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने साष्टांग होकर रामलला से आशीर्वाद लिया.

खास बात है कि भूमिपूजन उस जगह पर किया जा गया, जहां रामलला विराजमान थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ शिलाओं को रखकर राम जन्मभूमि मंदिर की आधारशिला रखी. इस ऐतिहासिक पल के गवाह 175 साधु-संत बने. कोरोना के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करीब 11 बजे हेलिकॉप्टर के जरिए अयोध्या के साकेत कॉलेज में पहुंचे. इसके बाद उनका काफिला सीधे हनुमानगढ़ी में पहुंचा. पीएम नरेंद्र मोदी ने भगवान हनुमान का दर्शन किया और आशीर्वाद लिया. इस दौरान पीएम मोदी को पगड़ी और मुकुट पहनाया गया.

Find Us on Facebook

Trending News