POK में एयरस्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने बुलाई CCS की बड़ी बैठक, आगे की रणनीति पर की जा रही चर्चा

POK में एयरस्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने बुलाई CCS की बड़ी बैठक, आगे की रणनीति पर की जा रही चर्चा

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान आमने-सामने हैं. पाकिस्तान का दावा है कि भारतीय वायुसेना ने LoC में घुसकर विस्फोटक गिराए हैं. जिसका दावा पाकिस्तान के तरफ से किया गया है. इस एयरस्ट्राइक के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने हाईलेवल की बैठक बुलाई है. बताया जा रहा है कि पीएम आवास पर आगे की रणनीति पर चर्चा की जा रही है. 

खबर के मुताबिक भारतीय वायुसेना के 12 मेराज विमानों ने PoK के बालाकोट पर करीब 1000 किलो विस्फोटक गिराए हैं . भारत के कार्रवाई से जैश के कई ठिकाने तबाह हो गए हैं.  भारतीय वायुसेना के 12 मेराज विमानों ने PoK के बालाकोट पर करीब 1000 किलो विस्फोटक गिराए हैं . भारत के कार्रवाई से जैश के कई ठिकाने तबाह हो गए हैं.

पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट करके भारतीय वायुसेना पर LoC का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि भारतीय वायुसेना ने मुजफ्फराबाद सेक्टर के बालाकोट में एयरस्ट्राइक किया. भारतीय एयरक्राफ्ट ने बम गिराए. पाकिस्तान सेना ने तुरंत जवाब दिया और भारतीय एयरक्राफ्ट वापस लौट गए. 

उसके बाद एक और ट्वीट करते हुए मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कुछ फोटोज शेयर कि और लिखा कि भारतीय एयरक्राफ्ट के जल्दबाजी में भागने के दौरान खुले जगह पर विस्फोटक गिर गए. कोई नुकसान नहीं हुआ.


Find Us on Facebook

Trending News