बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना संकट पर PM मोदी ने CM नीतीश से की बातचीत,VC में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री जुड़े थे....

कोरोना संकट पर PM मोदी ने CM नीतीश से की बातचीत,VC में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री जुड़े थे....

PATNA: कोरोना वायरस संक्रमण रोकने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की. पीएम मोदी ने कोरोना को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों की ओर किए जा रहे उपायों पर चर्चा की और सुझाव दिए. उन्होंने राज्य सरकारों को आश्वासन दिया कि उनके साथ केंद्र खड़ा है और हर संभव मदद की जाएगी.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रधानमंत्री के साथ वीडियो काफ्रेंसिंग से जुड़े।सीएण नीतीश ने बिहार की वर्तमान हालात के बारे में पीएम मोदी को जानकारी दी।मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की चिंता लॉकडाउन को लेकर दिखी. उन्होंने हर राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने की अपील की. साथ ही कहा कि लोगों को जरूरी सामान भी मुहैया कराए जाएं, ताकि किसी को दिक्कत न आए.


पीएम मोदी ने अपील की कि हमें हर संभव पलायन को रोकना होगा तभी हम कोरोना की जंग जीत सकते हैं।इसके लिए  सभी राज्य अपने स्तर से लगातार प्रयास करें।मजूदरों के लिए शेल्टर होम के साथ उनके खाने-पीने की व्यवस्था की जाए।

बता दें कि बिहार में अब तक कोरोनाके 24 मरीज मिले हैं।जिनमें से एक की मौत हो गई है।वहीं 2 मरीजों ने कोरोना को परास्त कर अस्पताल से छुट्टी ले ली है।










Suggested News