पीएम मोदी का महागठबंधन पर निशाना, कहा- इस बार चुनाव में लोकतंत्र गठबंधन का मुकाबला पारिवारिक गठंबंधन से है

पीएम मोदी का महागठबंधन पर निशाना, कहा- इस बार चुनाव में लोकतंत्र गठबंधन का मुकाबला पारिवारिक गठंबंधन से है

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होनी है। सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच छपरा के बाद बिहार के समस्तीपुर जिले में एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने पहले समस्तीपुर के धरती को नमन किया। पीएम ने फिर मैथिली में संबोधन की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने समस्तीपुर से पुलवामा में शहीद हुए जवान को भी नमन किया। उन्होंने कहा कि बिहार के बच्चे आज हर क्षेत्र में देश-विदेशों में परचम लहरा रहे हैं। वहीं, उन्होंने विरोधियों पर प्रहार करते हुए कहा कि आज देश में एक तरफ लोकतंत्र में पूर्ण रूप समर्पित एनडीए का गठबंधन है तो दूसरी तरफ सिर्फ अपने काम के लिए पारवारिक गठगंधन है। एक तरफ लोकतंत्र गठबंधन तो दूसरी तरफ पारिवारिक गठबंधन है। आप जंगलराज के युवराज को तो देख ही रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि ये सिर्फ अपने-अपने परविार के लिए काम कर रही पारिवारिक पार्टियां हैं, ये आपको क्या देंगे। बड़े-बड़े बंग्ले व गाडियों का काफिला सिर्फ पारिवारिक पार्टियों का ही बना। उन्होंने कहा कि क्या कभी आपने देखा कि नीतीश बाबू का कोई रिश्तेदार कहीं पहुंचा हो, कया नरेंद्र मोदी का कोई रिश्तेदार कहीं पहुंचा हो। क्योंकि हम आपके लिए जीते हैं। 

पारिवारिक पार्टियां सिर्फ अपने परिवार वालों के साथ बांट कर खाते हैं। कभी दामाद को 5 जिले तो कभी बेटियों केा 5 जिले दे देते हैं। इन परिवार के पार्टियों को सिर्फ अपपने विकास से मतलब है।

एनडीए सरकार का निरंतर ये प्रयास रहा है कि कोई भी व्यक्ति और कोई भी विकास के लाभ से छुट न जाए। यही सुशासन का भी लक्ष्य है। नीतीश जी ने इसी लक्ष्य को पाने के लिए काम किया है। आत्मनिर्भर बिहार बनाने का भी लक्ष्य नीतीश जी ने लिया है। 


Find Us on Facebook

Trending News