बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब PM मोदी ने पत्रकारों से कहा- आज संडे को तो छुट्टी ले लेते...

जब PM मोदी ने पत्रकारों से कहा- आज संडे को तो छुट्टी ले लेते...

बीजेपी सांसदों की कार्यशाला के दूसरे दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों के लिए सहानुभूति प्रकट करते नजर आए। दरअसल बीजेपी ने अपने सभी सांसदों के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जिसमें सभी उपस्थिति अनिवार्य की गई है। रविवार को पीएम मोदी इसमें हिस्सा लेने जब संसदीय पुस्तकालय पहुंचे तो वहां मौजूद पत्रकारों को देख कर कहा कि आज संडे को तो छुट्टी ले लेते। पीएम को ऐसा कहते देख  वहां मौजूद सभी पत्रकारों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

ससंद के लाइब्रेरी भवन में आयोजित की गई कार्यशाला के दूसरे दिन फोटोग्राफर जहां पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य नेताओं की फोटो लेने में जुटे हुए थे, वहीं पत्रकार भाजपा के इस कार्यक्रम को लेकर नेताओं की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान जब पीएम मोदी वहां पहुंचे तो पीएम मोदी ने पत्रकारों को देखते ही कहा कि कम से कम आज रविवार के दिन तो छुट्टी ले लेते। इसके बाद पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि बीजेपी ने अपने किसी सांसद को छुट्टी नहीं दी है। सत्रहवीं लोकसभा का सत्र बढ़ा दिया गया है। 17 जून को शुरू हुआ यह सत्र पहले २६ जुलाई को खत्म होना था लेकिन अब सात अगस्त तक चलेगा।

Suggested News