चुनाव की घोषणा होते ही कैम्पेन मोड में पीएम मोदी, लगातार 9 ट्वीट कर मांगा जनता का साथ

चुनाव की घोषणा होते ही कैम्पेन मोड में पीएम मोदी, लगातार 9 ट्वीट कर मांगा जनता का साथ

DELHI : लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी कैंपेन के मोड में आ गए हैं। पीएम मोदी ने चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ अपने टि्वटर हैंडल से एक के बाद एक लगातार 9 ट्वीट किए। पीएम मोदी ने देश की जनता को लोकतंत्र के महापर्व चुनाव की शुरुआत होने पर बधाई देते हुए ट्वीट किया लोकतंत्र का पर्व चुनाव की शुरुआत हो गई। मैं अपने साथी भारतीयों से 2019 के लोकसभा चुनावों में उनकी सक्रिय भागीदारी से समृद्ध करने का आग्रह करता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह चुनाव एक ऐतिहासिक मतदान होगा। मैं विशेष रूप से पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आह्वान करता हूं।  

पीएम मोदी ने चुनाव आयोग को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे सभी अधिकारी और सुरक्षाकर्मी जो भारत की लंबाई और चौड़ाई के हिसाब से तैनात होंगे और वे सुचारू रूप से चुनाव का आश्वासन देंगे। पीएम मोदी ने अपने 5 साल के कामकाज की चर्चा करते हुए ट्वीट किया कि 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद और भागीदारी से जो पहले असंभव समझा जाता था वह अब संभव हो गया है। 2019 का चुनाव विश्वास और सकारात्मकता की भावना के बारे में हैं, जिसमें भारत अपने लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर रहा है। 

चुनावी प्रचार के मूड में पूरी तरह आ चुके हैं पीएम मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधना से भी परहेज नहीं किया। उन्होंने ट्वीट किया कि 2014 में लोगों ने बड़े पैमाने पर यूपीए को खारिज कर दिया। यूपीए के भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और नीतिगत पक्षाघात के कारण लोगों में अभूतपूर्व गुस्सा था। भारत का आत्मविश्वास हर समय से सबसे कम था और भारत के लोग इस तरह के क्षरण और निराशावाद से छुटकारा चाहते थे। लगातार 9 ट्वीट के जरिए पीएम मोदी ने यह बता दिया कि अब अगले 2 महीने तक वह पूरी तरीके से चुनावी मोड में ही नजर आएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News