दोबारा पीएम बनने के बाद पहली वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी, बोले- देश पहले भी चला..अब दौड़ने को तैयार

दोबारा पीएम बनने के बाद पहली वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी, बोले- देश पहले भी चला..अब दौड़ने को तैयार

NEWS4NATION DESK : दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी आज पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। वाराणसी पहुंचने के बाद वे सबसे पहले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया।

वाराणसी एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत लाल बहादुर शास्त्री के दोनों बेटों अनिल शास्त्री और सुनील शास्त्री ने किया। एयरपोर्ट से निकलने के बाद पीएम मोदी ने यहां पौधारोपणभी किया। बीजेपी 6 जुलाई से 11 अगस्त तक देशव्यापी सदस्यता अभियान चलाने जा रही है।  प्रधानमंत्री मोदी ने आज यानी शनिवारको इस अभियान की वाराणसी सेशुरुआत की। इस अवसर पर बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। 

वहीं वाराणसी में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे है। जहां वे अपने सरकार के विजन से लोगों को अवगत करा रहे है। इस दौरान पीएम ने कहा है कि देश पहले भी चला....लेकिन अब दौड़ने को तैयार है। 

पीएम ने कहा कि देश के सवा सौ करोड़ लोगों ने हममे विश्वास जताया है और मैं उनके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा। मोदी ने कहा कि हम तेजी से विकास की ओर अग्रसर है। हम देश को उस इतना मजबूत और सशक्त बनाएंगे कि कोई हमारी तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं करेगा। 

मोदी ने कहा कि ढृढ़ इच्छाशक्ति से हर काम संभव है। कोई किसी काम को ठान ले तो उसे वह हर हाल में पूरा कर सकता है। 

उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि सिर्फ सोचने से कुछ नहीं होता है। देश को आगे बढ़ाने के लिए काम करना होगा और यह सभी के सहयोग से संभव है। आप सभी आगे आए और देश को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें। 

Find Us on Facebook

Trending News