संकल्प रैली में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा-अपने कारनामों से विपक्ष दुश्मन देश में बजवा रहा है ताली

संकल्प रैली में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा-अपने कारनामों से विपक्ष दुश्मन देश में बजवा रहा है ताली

PATNA : संकल्प रैली में जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। पीएम ने कहा कि आज पूरा देश शहीद जवानों के परिजनों के साथ खड़ा है और उनकी शहादत और वीरता को सलाम कर रहा है। वहीं विपक्ष अब इस मामले पर भी राजनीति करने में लगी है। 

उन्होंने कहा कि जब आतंक की फैक्ट्री चलाने वालों के खिलाफ एक सुर से बात करने की ज़रूरत थी, तब दिल्ली में 21 पार्टियां मिलकर मोदी के खिलाफ, केंद्र की NDA सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के लिए इकट्ठी हुईं थी। आप सभी साक्षी है, जब हमारे देश की सक्षम सेना आतंक को कुचलने में जुटी है। चाहे वो सीमा के भीतर हो या बाहर, ऐसे समय में देश के भीतर ही कुछ लोग क्या क्या कर रहे हैं? देश की सेना का मनोबल बढ़ने की बजाय वो ऐसे काम कर रहें हैं, जिससे दुश्मन के चेहरे खिल रहे हैं

पीएम ने कहा कि देश की रक्षा और जवानों की शहादत का बदला लेने लिए एयर स्ट्राइक किया गया। हमने एयर स्ट्राइक कर अपने शहीद जवानों के शहादत का बदला लिया, लेकिन अब उसका भी विपक्ष द्वारा सबूत मांगा जा रहा है। कहा जा रहा है कि एयर स्ट्राइक में आतंकी ठिकानों के खात्में का सबूत पेश किया जाए। 

उन्होंने आज जहां पूरा देश जहां भारत के स्वाभिमान रक्षा और जवानों की शहादत की बदला लेने की बात कर रहा है। वहीं हमारे देश के कुछ राजनीतिक दल अपने इस बायनबाजी से दुश्मन मुल्क को  ताली बजाने का मौका दे रहे है। वहीं ऐसी बातों से सेना के मनोबल को भी गिराने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन उनकी ऐसी बातों से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। 

पीएम ने कहा कि उनकी ऐसी बातों से मैं झुकने और डरने वाला नहीं हूं। हमारी लड़ाई आतंकवाद के खात्मे और देश के विकास के लिए जारी रहेगा। वहीं उन्होंने कहा कि विपक्ष के इस बात का जबाव आपको देना है और हमें विश्वास है कि देश की जनता उन्हें इसका जवाब जरुर देगी। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News