न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे...

न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर जोरदार हमला बोला है। पीएम मोदी ने शनिवार को सबसे पहले उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में रैली की। उन्होंनेकहा कि नामदार (राहुल गांधी) ने मेरी छवि खराब करने का लक्ष्य रखा है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर उनकी छवि खराब करने को आरोप लगाते हुये कहा “न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे।” 

पीएम मोदी ने कहा -नामदार सुन लो यह मोदी सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ। यह मोदी राजपरिवार में पैदा नहीं हुआ। यह मोदी भारत मां की धूल फांक कर बड़ा हुआ है। यह मोदी पांच दशक तक बिना रुके, बिना थके एक निष्ठ, एक लक्ष्य सिर पर सिर्फ भारत माता के लिए जिया और तपा है। पांच मिनट के इंटरव्यू से पांच दशक की मोदी की तपस्या को तुम धूल में नहीं मिला सकते।यह देश गलतियां माफ करता है। लेकिन धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।

पीएम मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी  ने बहिन जी को धोखे में रखा और गठबंधन कर बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती का फायदा उठा लिया। यह बात उन्हें भी समझ नहीं आ रही। यह वंशवादी लोग ऐसे हैं जिनका झूठ कभी न कभी सामने आ ही जाता है। इसके लिए सबूत खोजने की जरूरत नहीं पड़ती।

उन्होंने कहा कि जो पार्टीपहले चरण के मतदान से खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही है, वो मानने लगी है कि हम उत्तर प्रदेश में सिर्फ वोट काटने के लिए लड़ रहे हैं। हम वोटकटुआ हैं। कांग्रेस का कितना पतन हो चुका है यह इसका जीता जागता सबूत है। वोट काटना, देश तोड़ना, कैबिनेट का अध्यादेश फाड़ना यही कांग्रेस है।

Find Us on Facebook

Trending News