PM मोदी की बिहार में 12 चुनावी सभाएं,पटना के वेटनरी ग्राउंड में भी होगी जनसभा, जानिए पूरा डिटेल कार्यक्रम.....

PM मोदी की बिहार में 12 चुनावी सभाएं,पटना के वेटनरी ग्राउंड में भी होगी जनसभा, जानिए पूरा डिटेल कार्यक्रम.....

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव में 12 जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की पहली सभा 23 अक्टूबर को होगी। प्रधानमंत्री 23 अक्टूबर को रोहतास के सुआस मैदान डेहरी में सुबह 10:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में भाजपा के आरा, बड़हरा, तरारी ,शाहपुर ,बक्सर, रामगढ़, मोहनिया, भभुआ, चैनपुर, डिहरी औरंगाबाद और काराकाट विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रहेंगे। वहीं जेडीयू के संदेश,अगिआंव,  जगदीशपुर,  डुमराव,राजपुर, सासाराम  चेनारी  दिनारा  नोखा नबीनगर  रफीगंज और ओबरा विधानसभा  क्षेत्र के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे।

 वही पीएम मोदी की दूसरी सभा गया के गांधी मैदान में 12:20 पर आयोजित है जिसमें बीजेपी के 10 और जेडीयू के 6 उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। पीएम की तीसरी सभा भागलपुर के हवाई अड्डा मैदान में दोपहर बाद 2:40 पर आयोजित है। जिसमें भागलपुर और लखीसराय के एनडीए कैंडिडेट को जिताने की अपील करेंगे।


 पीएम मोदी 28 अक्टूबर को भी तीन जनसभा को संबोधित करेंगे उसमें दरभंगा हवाई अड्डा मैदान में सुबह 11:00 बजे जनसभा है जिसमें मिथिला इलाके थे एनडीए कैंडिडेट के पक्ष में जनसभा करेंगे वहीं दूसरी सभा मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में आयोजित है यह सभा 12:35 पर आयोजित है और तीसरी सभा पटना के वेटरनरी कॉलेज केंपस में दोपहर 2:30 पर होगी 

प्रधानमंत्री 1 नवंबर को भी  तीन जनसभा करेंगे उसमें  सुबह 11:00 बजे हवाई अड्डा छपरा,  12.50  गांधी मैदान मोतिहारी  और  2:50 पर समस्तीपुर के  हाउसिंग बोर्ड मैदान में  आयोजित होगी  और प्रधानमंत्री की  अंतिम दिन की सभा 3 नवंबर को आयोजित है जिसमें  बगहा के बाबा भूतनाथ कॉलेज मैदान में सुबह 10 बजे, पटेल मैदान सहरसा में 12.45 में  और  2:35 पर  हवाई अड्डा मैदान फारबिसगंज अररिया में  आयोजित की गई है ।

Find Us on Facebook

Trending News