गया में पीएम मोदी के निशाने पर विपक्षी, कुछ महामिलावटी और आतंकवादियों के मददगार हैं चौकीदार से परेशान

गया में पीएम  मोदी के निशाने पर विपक्षी,  कुछ महामिलावटी और आतंकवादियों के मददगार हैं चौकीदार से परेशान

PATNA/GAYA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई के बाद गया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा। गया में एनडीए उम्मीदवार विजय मांझी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने हमें पांच साल सेवा करने का मौका दिया इसके लिए आप सभी को धन्यवाद। पीएम ने कहा कि आपका यह चौकीदार बाकी बचे काम को भी पूरा करेगा। पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावटी और आतंकवादियों के मददगार चौकीदार से परेशान हैं। वे इस चौकीदार को हटाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ मिलावटी नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। जनता चुनाव में इन सबको सबक सिखाएगी। 

पीएम मोदी ने कहा कि पहले आए दिन देश के अलग-अलग हिस्सों में धमाके हुआ करते थे, लेकिन मई 2014 के बाद ये सब खत्म हो गया। उन्होंने कहा कि चौकीदार पूरी दृढता के साथ आतंक का सामना कर रहा है और वह आतंकवाद के सामने न झुका है, न झुकेगा। उन्होंने एक बार फिर मैदान में मौजूद लोगों से 'मैं भी चौकीदार' के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि दुनिया के लोग चौकीदार को आशीर्वाद दे रहे हैं। जो काम बाकी है वो काम भी यही चौकीदार करेगा।

उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार सबका साथ-सबका विकास के साथ लगातार चल रही है। गरीबों, शोषितों और वंचितों को न्याय दिलाने के बाबा साहब अम्बेडकर के सपनों के साथ चल रही है। पीएम ने कहा कि हर जाति वर्ग के लोगों के हम काम करने वाले लोग हैं।

नीतीश सरकार को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हर घर बिजली पहुंचाना कोई मजाक बात नहीं है। बिहार में नीतीश सरकार ने यह काम कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि बिहार में बहार लाने की कोशिश एनडीए सरकार कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News