वाल्मीकिनगर में गरजे पीएम मोदी-आतंकी हो या फिर आतंक के मददगार, घर में घुसकर मारा जाएगा

वाल्मीकिनगर में गरजे पीएम मोदी-आतंकी हो या फिर आतंक के मददगार, घर में घुसकर मारा जाएगा

VALMIKINAGAR : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाल्मीकिनगर के रामनगर में आयोजित जनसभा में विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने के लिए हमारी नीति साफ है। हमारी नीति और रणनीति का दम आज पूरी दुनिया देख रही है। वहीं कांग्रेस और RJD की नीति क्या है? वो उन्हें खुद मालूम नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि हम पर जो बुरी नजर डालेगा उस पर उतनी ही शक्ति से वार किया जाएगा। आतंकी हो या फिर आतंक के मददगार, घर में घुस कर मारा जाएगा। वो अगर गोली चलाएंगे तो मोदी गोला चलाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि सत्ता इन लोगों के लिए अपने और अपने परिवार के लिए मेवा जुटाने का जरिया है। मेवा नहीं मिलना था इसलिए इन लोगों ने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा मिलने में भी लगातार अड़ंगा लगया था। पीएम मोदी ने कहा कि समाज में भेद पैदा करने के लिए ये बरसों से आरक्षण के नाम पर झूठ फैला रहे हैं। अटल जी की सरकार ने थारू समाज को उनका हक दिया था और वर्तमान एनडीए सरकार ने गरीब परिवारों को। हमने सामान्य वर्ग के गरीबों को 10% आरक्षण दिया, वो भी किसी दूसरे का हक छीने बगैर।

उन्होंने कहा कि विचार और विजन से दिवालिया हो चुके ये महामिलावटी लोग गरीब, आदिवासी और किसान के साथ धोखे का जो खेल खेलते हैं उससे सावधान होने की जरूरत है। ये ऐसे शातिर हैं कि फर्जी स्कीम भी वोट के लिए बेच देते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हो, RJD हो, इनके पास सिर्फ नाम और दाम का ही विजन है। यही कारण है कि झूठ और प्रपंच की राजनीति इनके लिए वजूद बचाने का एकमात्र जरिया बन गई है।इनका इरादा बिहार की और देश की सेवा करने का नहीं है। ये खुद को सेवक नहीं बल्कि लोकतंत्र का नया महाराजा समझते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News