बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओवैसी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, परिवारवाद के फन को कुचलने का किया आह्वान

ओवैसी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, परिवारवाद के फन को कुचलने का किया आह्वान

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में ओवैसी के परिवारवाद पर हमला बोला है. तेलंगाना में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दशकों तक चले तेलंगाना आंदोलन में हजारों लोगों ने अपना बलिदान दिया था। ये बलिदान तेलंगाना के भविष्य़ के लिए था। ये बलिदान, तेलंगाना की आन-बान-शान के लिए था। 

उन्होंने कहा कि तेलंगाना आंदोलन इसलिए नहीं चला था कि कोई एक परिवार तेलंगाना के विकास के सपनों को लगातार कुचलता रहे। परिवारवाद की वजह से देश के युवाओं को, देश की प्रतिभाओं को राजनीति में आने का अवसर भी नहीं मिलता। परिवारवाद उनके हर सपनों को कुचलता है, उनके लिए हर दरवाजा बंद करता है। इसलिए, आज 21वीं सदी के भारत के लिए परिवारवाद से मुक्ति, परिवारवादी पार्टियों से मुक्ति एक संकल्प भी है। तेलंगाना के लोग देख रहे हैं कि जब एक परिवार को समर्पित पार्टियां जब सत्ता में आती हैं, तो कैसे उस परिवार के सदस्य भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा चेहरा बन जाते हैं। तेलंगाना के लोग देख रहे हैं कि परिवारवादी पार्टियां सिर्फ अपना विकास करती हैं, अपने परिवार के लोगों की तिजोरियां भरती है। 

पीएम मोदी ने कहा कि जहां जहां परिवारवादी पार्टियां  हटी हैं, वहां वहां विकास के रास्ते भी खुले हैं।। अब इस अभियान को आगे बढ़ने की जिम्मेदारी तेलंगाना के मेरे भाइयों बहनों की है। आज के इस युग में भी जो लोग अंधविश्वास के गुलाम बने हुए हैं, वो अपने अंधविश्वास में किसी का भी नुकसान कर सकते हैं। ये अंधविश्वासी लोग तेलंगाना के सामर्थ्य के साथ कभी न्याय नहीं कर सकते।


Suggested News