बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PM मोदी का जवाब....विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव मेरे लिए 'शुभ', 2024 में टूटेगा सारा रिकार्ड..फिर से जीत कर आउंगा

PM मोदी का जवाब....विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव मेरे लिए 'शुभ', 2024 में टूटेगा सारा रिकार्ड..फिर से जीत कर आउंगा

DELHI: लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को करारा जवाब दिया. मोदी ने कहा कि विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव मेरे लिए शुभ होता है. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए सारे रिकार्ड को तोड़कर फिर से जीत कर आयेगी. 

जनता ने हर बार हम पर भरोसा जताया है-मोदी

लोकसभा में बोलते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता ने बार-बार हम पर विश्वास जताया है. इसके लिए हम उनका आभार जताते हैं .लोग कहते हैं कि भगवान बहुत दयालु हैं और जब भगवान की मर्जी हो जाती है तो वह किसी न किसी के माध्यम से अपनी इच्छा की पूर्ति करते हैं. किसी न किसी को माध्यम बनते हैं. मैं इसे भगवान का आशीर्वाद मानता हूं कि ईश्वर ने विपक्ष को सुझाया और वह अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए. 2018 में भी ईश्वर का ही आदेश था कि जब विपक्ष के साथी अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए थे. उस समय भी मैंने कहा था कि अविश्वास प्रस्ताव हमारी सरकार का फ्लोर टेस्ट नहीं है, मैं उस दिन भी कहा था की यह उन्हीं का फ्लोर टेस्ट है. यह भी हमने उसी दिन कहा था.  हुआ भी यही जब मतदान हुआ तो विपक्ष के पास जितने वोट थे उतने वोट भी वह जमा नहीं कर पाए. इतना ही नहीं जब हम सब जनता के पास गए तो जनता ने भी पूरी ताकत के साथ इनके लिए नो कॉन्फिडेंस घोषित कर दिया .

अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ-PM

प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में एनडीए को भी ज्यादा सीटें मिली और भाजपा को भी. यानी एक तरह से विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है. एनडीए और बीजेपी 2024 के चुनाव में सारे रिकॉर्ड तोड़कर विजय के साथ जनता के आशीर्वाद के साथ फिर से आएगी.



Suggested News