पीएम मोदी के मंत्री का दावा, कभी भी एनडीए का हिस्सा बन सकते हैं नीतीश कुमार, बिहार के विकास के हुए मुरीद

पीएम मोदी के मंत्री का दावा, कभी भी एनडीए का हिस्सा बन सकते हैं नीतीश कुमार, बिहार के विकास के हुए मुरीद

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री कभी भी एनडीए में आ सकते हैं. नीतीश को लेकर यह दावा मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले ने किया है. उन्होंने शनिवार को पटना में मीडिया से बातें करते हुए कहा कि नीतीश कुमार हमारे रहे हैं, वह कभी भी हमारे साथ आ सकते हैं. नीतीश पहले भी इधर से उधर और उधर से इधर आते जाते रहे हैं. दरअसल, नीतीश कुमार को लेकर उनसे पूछा गया था कि क्या नीतीश कुमार अगर फिर से एनडीए का हिस्सा बनने की पहल करेंगे तो उन्हें स्वीकारा जाएगा. इस पर अठावले ने कहा कि वे पहले भी हमारे साथ रहे हैं और कभी भी हमारे साथ आ सकते हैं. 

रामदास अठावले बिहार में विभिन्न कार्यक्रमों के सिलसिले में आए हुए हैं. उन्होंने मुंगेर का भी दौरा किया था. रामदास ने बिहार में हुए विकास को लेकर भी नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वे एक दिन पहले ही मुंगेर गए थे. बिहार में सडकों सहित अन्य क्षेत्रों में बढिया काम हुआ है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हुए विकास कार्य को आसानी से देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि वे काफी पहले जब बिहार आए थे तब बिहार में सड़कें अच्छी नहीं थी. लेकिन अब बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में काफी बढ़िया काम हो रहा है. 

वहीं मोदी सरकार का गैर भाजपा शासित राज्यों में काम नहीं करने वहां उचित आवंटन नहीं देने के विपक्ष के आरोपों को अठावले ने बेबुनियाद कहा. उन्होंने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में गैर एनडीए सरकार है, इस कारण केंद्र सरकार पर गैर भाजपा शासित राज्यों को फायदा नहीं पहुँचाने की बातें बेबुनियाद हैं. हमारी सरकार तमाम राज्यों के लिए काम करती है. चाहे वह बिहार हो या कोई भी अन्य राज्य. 

विपक्षी दलों के गठबंधन के इंडिया नाम रखने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इसका नाम ‘इंट्रोडक्शन नेगेटिव डेड आइडिया एलाइंस’ है. यह एक आउट डेटेड एलाइंस है. उन्होंने कहा कि एक जमाना था जब ‘इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया’ कहा जाता था. एक बार फिर से वही कुछ करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इंडिया नाम रखवाया है. अठावले ने कहा कि देश में लम्बे समय तक कांग्रेस का शासन रहा. इस दौरान कुछ काम भी लेकिन जितना काम होना चाहिए थे वह नहीं हुआ. अब 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में विकास के कई बेहतरीन काम हो रहे हैं. वहीं पीएम मोदी द्वारा छोटे-छोटे सभी दलों को साथ में लेकर के और एनडीए के साथ देश को आगे बढ़ने का काम हो रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News