गया में पीएम मोदी की माँ हीराबेन के श्राद्ध कर्म का हुआ आयोजन, सैकड़ों लोग भोज में हुए शामिल

गया में पीएम मोदी की माँ हीराबेन के श्राद्ध कर्म का हुआ आयोजन, सैकड़ों लोग भोज में हुए शामिल

GAYA : बिहार के गया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन के निधन के बाद बुधवार को श्राद्ध कर्म के तहत ब्रह्मभोज का आयोजन किया गया. इसमें काफी संख्या में ब्राह्मण ब्रह्मभोज के लिए उपस्थित हुए, जिनकी संख्या 500 के करीब रही. वही सैकड़ों परिवार के लोग ब्रह्मभोज में शामिल हुए. इस ब्रह्मभोज में वजीरगंज के भाजपा विधायक वीरेंद्र सिंह के अलावे सैकड़ों नेता कार्यकर्ता और ग्रामीण शामिल हुए.

गया के रसलपुर में यह ब्रह्मभोज आयोजित किया गया. पीएम नरेंद्र मोदी की मां के ब्रह्मभोज कार्यक्रम को लेकर लोगों को पहले ही आमंत्रित किया गया था और पूरे विधि विधान के साथ श्राद्ध कर्म के तहत ब्रह्म भोज का आयोजन किया गया. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई. विधायक विजेंद्र सिंह एवं अन्य लोगों के द्वारा पुष्पांजलि अर्पित की गई.

विधायक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां सभी की मां के समान थी. इसे लेकर हमारे क्षेत्र में इस तरह का आयोजन किया गया जो काफी खुशी की बात है. इससे एक अलग तरह का संदेश भी जाता है. 

इस दौरान उपस्थित मनन जयसिंह रामजीत सिंह ने भी बताया कि पूरे विधि विधान के साथ ब्रह्मभोज कार्यक्रम आयोजित हुआ. इसमें ब्राह्मण भोज का भी आयोजन हुआ. जिसमें सैकड़ों की संख्या में ब्राह्मण शामिल हुए. वहीं अन्य लोग भी ब्रह्मभोज में शामिल हुए. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News