पीएम मोदी का विपक्ष पर तीखा प्रहार, कहा-हम बेटी-बेटी को मजबूत कर रहे हैं, वे बोटी-बोटी करने वाले को देते हैं सम्मान

पीएम मोदी का विपक्ष पर तीखा प्रहार, कहा-हम बेटी-बेटी को मजबूत कर रहे हैं, वे बोटी-बोटी करने वाले को देते हैं सम्मान

NEWS4NATION DESK : प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदीने विपक्ष और खासकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम ने मुजफ्फरनगर दंगा और सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के बहाने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। 

आज शुक्रवार को यूपी के सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि हम देश और देश की हर बेटी को मजबूत करने की बात करते है, लेकिन कुछ लोग बोटी-बोटी करने वाले को सम्मान देते है।  वहीं उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसला पत्र बताते हुए मोदी कहा मेरा आप देशवासियों से सवाल है कि क्या देश को जवानों का मनोबल कम करने वाली सरकार चाहिए। उनका इशारा AFSPA की समीक्षा के कांग्रेस के वादे की तरफ था।

प्रधानमंत्री मोदी ने सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां तो 'बोटी-बोटी' करने वाले साहब भी हैं, जो कांग्रेस के शहजादे के करीबी हैं। उन पर शहजादे को ज्यादा ही प्यार आता है। मोदी ने कहा कि वे लोग बोटी-बोटी करने वाले लोग हैं, हम बेटी-बेटी को सम्मान देने वाले लोग हैं। 

उन्होंने कहा कि अगर ये लोग सत्ता में आए तो मुस्लिम बेटियों के हित में लाए गए ट्रिपल तलाक अध्यादेश को कानून नहीं बनने देंगे। 11 अप्रैल को आपका बीजेपी को दिया एक-एक वोट महिलाओं को सुरक्षा देगा, सेना के हाथ मजबूत करेगा और नौजवानों को रोजगार देगा।  बता दें कि इमरान मसूद ने 2014 में एक विवादित बयान था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह नरेंद्र मोदी की बोटी-बोटी कर देंगे। उनके इस बयान पर उस समय काफी विवाद हुआ था।

मोदी ने अपने भाषण में मुजफ्फरनगर दंगे का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, 'देश के किसी भी कोने में कोई बम धमाका किसी की जाति देखकर जान नहीं लेता। आपको अच्छी तरह पता है कि यहां (सहारनपुर में) भी देश को बांटने वाला खेल कैसे खेला जा रहा है। महामिलावट वाले लोग पूरे पश्चिमी यूपी में एक बात फैला रहे हैं कि सहारनपुर एक नई प्रयोगशाला है, लेकिन जब केंद्र में महामिलावट की सरकार और यूपी में एसपी की सरकार थी, तब इन्होंने एक प्रयोग मुजफ्फरनगर में भी किया था। तब वहां क्या-क्या हुआ? किस तरह बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ हुआ, कितनी जानें गईं। बहनजी (मायावती) ने अपने स्वार्थ के लिए वह सब भुला दिया, मगर क्या आप भुला पाएंगे?' 


Find Us on Facebook

Trending News