पूरे देश मे हुए उद्धघोष पर पीएम मोदी ने देशवासियों को कहा, धन्यवाद यह कोरोना वीरों का सम्मान है

पूरे देश मे हुए उद्धघोष पर पीएम मोदी ने देशवासियों को कहा, धन्यवाद यह कोरोना वीरों का सम्मान है

DESK : पीएम मोदी के आह्वान पर पूरे देश में आज जनता के द्वारा जनता के लिए जनता कर्फ्यू लगाया गया। उन्हीं के आग्रह के अनुसार शाम 5 बजे लोगों ने अपने छतों पर से, बालकनी और गांव में ढोलक और झाल बजाकर कोरोना के खिलाफ उद्घोष किया। पीएम मोदी ने पूरे देशवासियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए ट्वीट किया है कि कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश में एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया। देशवासियों का बहुत-बहुत आभार।

मोदी ने कोरोना के खिलाफ जनता कर्फ्यू का किया था आह्वान

गौरतलब है कि कोरोना के संक्रमण से पूरी दुनिया तबाह है। 10 हजार से ऊपर लोग काल के गाल में समा चुके हैं। अब वह दबे पांव भारत में भी प्रवेश कर चुका है और अब तक 7 लोगों को मौत की नींद भी सुला चुका है। 

300 से ज्यादा केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी गंभीरता को देखते हुए मोदी ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा था कि जरूरत है कि हम इसके चेन को ब्रेक करें। 22 तारीख को जनता कर्फ्यू लगाएं। पीएम मोदी के बात पर अमल करते हुए पूरे देश में जनता ने जनता कर्फ्यू लगाया और उसका असर भी दिखा। 

शाम 5 बजे कोरोना वीरों के सम्मान में पूरे देश में लोगों ने थाली बजाकर, ताली पीटकर, शंख बजाकर उद्घोष किया। इसमें राजनाथ सिंह, क्या पक्ष या विपक्ष दोनों के बड़े-बड़े नेताओं ने पीएम मोदी के आह्वान पर ताली पीटकर, शंख बजाकर कर कोरोना के खिलाफ जंग में साथ दिया।

Find Us on Facebook

Trending News