एनडीए की संकल्प रैली को लेकर पटना में उमड़ रहा जनसैलाब, मोदी की रैली में टूटेगा सारा रिकॉर्ड

एनडीए की संकल्प रैली को लेकर पटना में उमड़ रहा जनसैलाब, मोदी की रैली में टूटेगा सारा रिकॉर्ड

PATNA : रविवार को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में होने वाली संकल्प रैली में भाग लेने के लिए एक दिन पहले ही लोगों का पटना आना शुरू हो गया है। एनडीए की संकल्प रैली की पूर्व संध्या पर राजधानी की फिजा रैलीमय थी। हर इलाका संकल्प रैली के बैनर-पोस्टर से पट चुका है। दोपहर बाद से लोगों के पहुंचने का जो सिलसिला शुरू हुआ, वह देर शाम भीड़ व जाम के रूप में नजर आने लगा। एनडीए नेताओं या सांसद-विधायकों के स्तर से शहर में लोगों के रहने या खाने-पीने के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। 

बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि एक नये मजबूत, समृद्ध और सुरक्षित भारत के निर्माण का संकल्प लेने के लिए राजग की रैली आयोजित की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि ये रैली अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। रैली में आने वालों को कोई परेशानी न हो इसका विशेष ख्याल रखा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि 5 लाख से ज्यादा लोग संकल्प रैली में शामिल होंगे। रैली में आने वाले अतिथियों और कार्यकर्ताओं के खाने और ठहरने के लिए पार्टियां पूरी व्यवस्था की है। एनडीए में शामिल बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी ने कई अलग-अलग जगहों पर और अपने विधायक और एमएलसी के आवासों पर रैली में आने वाले कार्यकर्ताओं के ठहरने और भोजन की व्यवस्था की है। 

रैली को लेकर एनडीए के कार्यकर्ता पटना पहुंचने लगे हैं, उनके खाने के लिए पूड़ी, सब्जी, चावल, दाल और पापड़ के अलावा मिठाई की व्यवस्था की गई है। वेटनरी कॉलेज मैदान में टेंट लगाया गया है, जहां 50 हजार लोगों के लिए व्यवस्था की गई है। इसके अलावा लोगों के ठहरने के लिए मिलर स्कूल के मैदान में भी व्यवस्था की गई है। मिलर हाईस्कूल मैदान में भी रहने और खाने पीने का विशेष इंतजाम किए गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News