लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का नया नारा - मोदी है तो मुमकिन है

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का नया नारा - मोदी है तो मुमकिन है

JAIPUR : राजस्थान के टोंक में विजय संकल्प रैली के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान का आगाज किया। आम चुनाव की देहरी पर खड़ी जनता को इस मौके पर प्रधानमंत्री ने आगामी आम चुनाव के लिए 'मोदी है तो, मुमकिन है' का नया नारा दिया।

राजस्थान में  जनसभा को संबोधित करते हुए पीए मोदी ने कहा कि राजस्थान के फौजी भाईयों को याद होगा कि कैसे 40 साल तक उन्हें वन रैंक, वन पेंशन पर झूठे वादे किए गए। आज जवानों की शहादत पर आंसू बहाने वालों के मुंह से ऐसी बात शोभा नहीं देती। हमारी सरकार ने वन रैंक, वन पेंशन लागू किया 20 लाख पूर्व फौजियों को लगभग 11,000 करोड़ रुपये के एरियर भी दे दिए। ये काम इसलिए हुआ, क्योंकि 'मोदी है तो, मुमकिन है'।

पीएम मोदी ने कहा कभी कोई सोच सकता था कि देश में ऐसी सरकार आएगी जो गरीब के रसोई से धुए खत्म करने का काम करेगी। लेकिन उज्ज्वला योजना के तहत राजस्थान में 50 लाख परिवारों को गैस सिलिंडर दिए गए। उनकी रसोई से धुआ खत्म हुआ. यह भी काम हुआ है, क्योंकि 'मोदी है तो, मुमकिन है'।  

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में गरीबों को घर देने की योजना कई दशकों से चलती रही, लेकिन कोई ठोस काम नहीं हुआ। हमारी सरकार 2022 तक देश के हर बेघर को पक्का मकान देने की दिशा में तेज गति से आगे बढ़ रही है। साढ़े चार साल में 1.5 करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों को घर की चाबी दे दी गई है। हम लक्ष्य की तरफ बढ़ रहे हैं और इसे पाकर रहेंगे। ये संभव हो पाया है क्योंकि 'मोदी है तो, मुमकिन है'।

Find Us on Facebook

Trending News