बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कर्नाटक के सीएम को नॉमिनेट कर पीएम मोदी ने जारी किया फिटनेस चैलेंज वीडियो

कर्नाटक के सीएम को नॉमिनेट कर पीएम मोदी ने जारी किया फिटनेस चैलेंज वीडियो

दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली द्वारा दिए फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियों में पीएम मोदी पार्क में कई तरह के अलग-अलग योग कर रहे हैं. वीडियो को जारी करते हुए पीएम ने  कर्नाटक के नए सीएम एचडी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया है. 

PM-MODI-SHARE-FITNEES-CHALLANGE-VIDEO2.PNG

पीएम ने ट्वीट में लिखा है कि मैं अपने मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं. योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं. ये हमें काफी रिफ्रेश फील कराता है.

PM-MODI-SHARE-FITNEES-CHALLANGE-VIDEO4.PNG

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू किया था फिटनेस चैलेंज

बता दें कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करने के लिए अपना एक व्यायाम करते हुए   सोशल  मीडिया पर वीडियो डाला था और विराट कोहली समेत कुछ अन्य को फिटनेस चैलेंज दिया था. जिसके बाद विराट कोहली ने ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार कर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था और लिखा था कि ‘मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार कर लिया है. अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को चुनौती देना चाहूंगा.’ जिसके तुरंत बाद अनुष्का शर्मा ने यह चैलेंज पूरा कर लिया था. इसके बाद अन्य कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाला था. 

PM-MODI-SHARE-FITNEES-CHALLANGE-VIDEO3.PNG

Suggested News