मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी, कहा- इसबार लहर नहीं ललकार है, एनडीए की जीत तय है

मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी, कहा-  इसबार लहर नहीं ललकार है, एनडीए की जीत तय है

MUZAFFARPUR : पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए जो महामिलावट बना है उसमें कई ऐसे है जिनके नसीब में विपक्ष के नेता का पद नहीं वो भी पीएम बनने के सपने देख रहे हैं।

मुजफ्फरपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से केंद्र में एनडीए की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि चार चरणों के चुनाव के बाद विरोधी चारो खाने चित्त हो चुके हैं। अगले चरण में बस ये तय होना है कि उनकी हार कितनी बड़ी होगी और एनडीए की जीत कितनी भव्य होगी। 

मोदी ने कहा कि आज देश के हर बूथ पर बीजेपी-एनडीए कार्यकर्ता जुटा हुआ है। एनडीए की तय विजय देख कर भी वो इस जीत को भव्य बनाने में अपना योगदान दे रहा है। एनडीए की जीत तय है क्योंकि ये लहर नहीं ललकार है। सभा के दौरान पीएम ने फिर एक बार मोदी सरकार के नारे भी लगवाए। 

पीएम ने कहा कि एनडीए के सभी नेताओं के प्रयास से बिहार अपने पुराने दौर को पीछे छोड़ चुका है।

जिन लोगों ने इस मिट्टी औऱ भूमि की पहचान बदल दी वो आज सरकार बनाने के लिए फिर से तड़प रहे हैं। लेकिन मैं बिहार के लोगों को सावधान करने आया हूं कि उनको मजबूत करने का मतलब है अपराध, अपहरण और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है अपने ही घर में कैद रहना और पलायन के लिए मजबूर होना। मोदी ने कहा कि विरोधी बिहार पर गिद्ध दृष्टि जमाए बैठे हैं। कुछ लोग चाहते हैं कि दिल्ली में कमजोर सरकार बनें ताकि हम मनमानी कर सकें।

वहीं आतंकवाद  को लेकर मोदी ने कहा कि आतंवकवाद से आज पूरे विश्व के लोगों को खतरा है। देश के अंदर हो या बाहर आतंक की सारी फैक्ट्रियां हमारे निशाने पर हैं। भारत को जहां से भी खतरा होगा हम घर में घुसकर मारेंगे।। हमारी नीति आतंक के मसले पर साफ है लेकिन पाकिस्तान का नाम सुनते ही विपक्ष के पैर कांपते हैं। 

उन्होंने विपक्ष और खासकर राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जेल और बेल पर रहने वाले लोग नहीं चाह रहे कि केंद्र में मोदी सरकार आए। क्योंकि मेरे रहते उनकी मनमानी नहीं चलने वाली है। पीएम ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिनके नसीब में विपक्ष के नेता का पद नहीं वो भी पीएम बनने के सपने देख रहे हैं।

सभा को सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत एनडीए के सभी बड़े नेताओं ने भी संबोधित किया।

Find Us on Facebook

Trending News