भागलपुर में बोले पीएम मोदी, कहा- आपके इस चौकीदार को है आपके घर के चौके-चूल्हे और देश की चिंता

भागलपुर में बोले पीएम मोदी, कहा- आपके इस चौकीदार को है आपके घर के चौके-चूल्हे  और देश की चिंता

BHAGALPUR : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एनडीए प्रत्याशियी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए भागलपुर पहुंचे हैं। पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर मौजूद हैं। 

पीएम मोदी ने एकबार फिर अपना संबोधन स्थानीय भाषा में शुरू करते हुए कहा कि हम भागलपुर के धरती आरो लोगों क प्रणाम करै छियै। उन्होंने कहा कि आपका ये चौकीदार आपके घर के चौके-चूल्हे के लिए सोचता है।

उन्होंने कहा कि आपलोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद निरंतर दिया है। सुरक्षा चाहे सम्मान की हो या फिर हमारे देश की, सीमाओं की हो यह सबसे जरूरी शांति की बात वही करता है जिसकी भुजाओं में दम हो।पुलवामा में भागलपुर का बेटा शहीद हुआ था। हमने पुलवामा का बदला लिया। दुश्मन को हमने घर में घुसकर मारा।

पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। पीएम ने कहा किविपक्षी, जवानों के पास से विशेषाधिकार हटाने की मांग करते हैं। विपक्षियों को जवाब देना चाहिए कि वह वीर जवानों के साथ हैं या आतंकियों के साथ।पाकिस्तान से पैसा लेने वाले को जेल में डालेंगे, कश्मीर में आतंकी अड्डों की तलाश कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि आज महा-महामिलवाटी नेता डर फैला रहे हैं कि इस बार मोदी सरकार आएगा तो आरक्षण खत्म कर देगा, जबकि बाबा साहब के आरक्षण को मजबूत करने का काम कर रही है। मोदी सरकार आएगी तो भ्रष्टाचार की दुकानें पूरी तरह से बंद हो जाएगी। रक्षा सौदों की दलाली बंद हो जाएगी गरीब से इनकी ठगी बंद हो जाएगी।

पीएम ने कहा कि आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना इसमें जो गरीब परिवार हैं उन परिवारों को हर साल चिकित्सा के लिए इलाज के लिए 500000 देने के लिए उन्होंने योजना तैयार की है। प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना 2 हेक्टेयर जमीन वाले किसानों को हर साल सरकार 6000 देगी।

Find Us on Facebook

Trending News