53वें मन की बात में बोले पीएम मोदी, अब लोकसभा चुनाव बाद करेंगे मन की बात

53वें मन की बात में बोले पीएम मोदी, अब लोकसभा चुनाव बाद करेंगे मन की बात

NEWS4NATION DESK : पीएम नरेंद्र मोदी अब अपने मन की बात मई महीनें में करेंगे। रविवार को 53वें और इस कार्यकाल का अंतिम 'मन की बात' कार्यक्रम मे उन्होनें ये बात कही। आज पीएम मोदी  ने मन की बात की शुरुआत पुलवामा मे शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को याद के साथ किया। उन्होंने कहा कि आज बात शुरु करते हुए मन बड़ा भारी हो रहा है। वहीं उन्होंने कार्यक्रम के अंत में कहा कि अब मन की बात आगामी लोकसभा चुनाव के बाद करेंगे। 
 प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाले दो महीनों में सभी लोग चुनावी गहमा-गहमी में व्यस्त रहेंगे। मैं खुद लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी रहूंगा। स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपरा का पालन करते हुए अब मन की बात मई महीने के आखिरी में होगी।

पीएम ने कहा कि चुनाव के बाद आपके आशीर्वाद की ताकत के साथ एक बार फिर से  बातचीत के इस सिलसिले को आरम्भ करूंगा। इसके बाद सालों तक आपसे ‘मन की बात’ करता रहूंगा.'

पुलवामा के शहीदों की याद में पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में वीर जवानों की शहादत के बाद देशभर में आक्रोश है। वीरों ने हम सवा सौ करोड़ भारतीयों की रक्षा में खुद को खपा दिया।

मोदी ने शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिजनों के जज्बे को सलाम करते हुए देश के युवाओं से अपील करते हुए कहा कि उन परिवारों ने जो जज्बा दिखाया है वे उससे प्रेरणा लें। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ जवानों के शहादत को अगर हम यह नजदीक से समझ लेंगे तो देशभक्ति क्या होती है, त्याग-तपस्या क्या होती है यह जानने के लिए हमें इतिहास की पुरानी घटनाओं की ओर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News