पुलवामा आतंकी हमला : पीएम मोदी ने पाकिस्तान को चेताया, सुरक्षाबलों को एक्शन के लिए कहा

पुलवामा आतंकी हमला : पीएम मोदी ने पाकिस्तान को चेताया, सुरक्षाबलों को एक्शन के लिए कहा

NEWS4NATION DESK : पुलवामा आतंकी हमले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आतंकवादियों और पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। आज उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि पाकिस्तान तबाही के रास्ते पर चल रहा है। वहीं आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है। हमने अपने सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दे दी है। आतंकियों और उनके सरपस्तों को उनके किए की सजा अवश्य मिलेगी। 

उन्होंने कहा कि अभी हमारी स्थिति दुख और आक्रोश वाली है। लेकिन मैं विश्वास दिलाता हूं कि जिन शब्दों और सपनों को लेकर हमारे जवानों ने जीवन त्यागा है, उन सपनों को पूरा करने के लिए हम अपने जीवन का पल-पल खपा देंगे।

पाकिस्तान के मंसूबे कभी नहीं होंगे पूरे

उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान तबाही के रास्ते पर चल रहा है। हमने अपने सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दे दी है। हमें अपने सैनिकों के शौर्य और उनकी बहादुरी पर पूरा भरोसा है। पड़ोसी देश यह समझता है कि जिस तरह से वह साजिश रच रहा है, उससे भारत में अस्थिरता फैल जाएगी तो वह ऐसा कभी नहीं कर पाएगा। यह कभी नहीं होने वाला है। उसके मंसूबे कभी पूरे नहीं होने वाले हैं।' 

'लड़ाई जीतने के लिए लड़ रहे
पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ मानवतावादी शक्तियों को एक होना होगा। हम सब इस समय राजनीतिक छींटाकशी से दूर रहे, इस समय देश एकजुट मुकाबला कर रहा है। देश एक साथ है, देश का एक ही स्वर है और यही विश्व में सुनाई देना चाहिए। लड़ाई हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं।

अब लड़ाई और तेज होगी

पीएम ने कहा कि आंतकी संगठनों और उनके सरपरस्तों को मैं कहना चाहता हूं कि वे बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। देश को भरोसा देता हूं कि हमले के पीछे जो भी ताकते हैं, जो भी गुनहगार हैं, उन्हें उनके किए की सजा अवश्य मिलेगी। आतंक के खिलाफ अब लड़ाई और तेज होगी।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News