PM मोदी ने पाकिस्तान को चेताया,कहा- हमने दिवाली के लिए नहीं रखा है परमाणु बम

PM मोदी ने पाकिस्तान को चेताया,कहा- हमने दिवाली के लिए नहीं रखा है परमाणु बम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाड़मेर राजस्थान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारत ने पाकिस्तान  की न्यूक्लिअर बम की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया है।पीएम मोदी ने जनता से कहा कि पाकिस्तान हर दूसरे दिन भारत को धमकी भरे अंदाज में कहता था कि उसके पास परमाणु बम है। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान के पास न्यूक्लियर बम है हमने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा है।

पीएम मोदी ने जनता से पूछा क्या मैंने सही किया, जनता ने जवाब दिया- हां, उसके बाद पीएम मोदी ने जनता से कहा कि, अगर उनके पास परमाणु बम है तो फिर हमारे पास क्या है? क्या हमने परमाणु बम दिवाली के लिए रखे हैं? 

पीएम मोदी ने कहा कि हमने घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा। चोट वहां लगी और दर्द यहां हुआ।पीएम ने कहा कि आज का भारत बिना युद्ध के पाकिस्तान की सीमा के भीतर घुसकर आतंकियों को ढेर कर रहा है। हमने आतंकियों के मन में डर पैदा किया। श्रीलंका में आज ही आत्मघाती हमला हुआ है। पाकिस्तान को मिली खुली छूट के कारण देश में आतंकी हमले आम बात थी। आपके वोट के कारण ये आतंकवादी अटैक कम हुआ है। 

उन्होंने कहा कि हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी। उसे कटोरा लेकर दुनियाभर में घूमने के लिए मजबूर कर दिया। हमारी सरकार के दौरान ही भारत दुनिया की उन शक्तियों में शामिल हुआ जिनके पास जल, थल, नभ, तीनों जगहों से न्यूक्लियर हमला करने की क्षमता है।

Find Us on Facebook

Trending News