पीएम मोदी आज यूपी दौरे पर, अलीगढ़ और मुराबाद में जनसभा को करेंगे संबोधित, निशाने पर होगा विपक्ष

पीएम मोदी आज यूपी दौरे पर, अलीगढ़ और मुराबाद में जनसभा को करेंगे संबोधित, निशाने पर होगा विपक्ष

NEWS4NATION DESK : पीएम नरेन्द्र मोदी आज चुनावी दौरे पर यूपी जायेंगे। जहां वे आंबेडकर जयंती अलीगढ़ और मुरादाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सबसे पहलेअलीगढ़ में दोपहर 2:30 बजे भाजपा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के पक्ष में नुमाइश मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं शाम 4:30 बजे मोदी मुरादाबाद के मंच से मंडल की तीन सीटों को साधेंगे। 

यूपी का मुरादाबाद, संभल और रामपुर लोकसभा सीट पर भाजपा की महागठबंधन से कड़ा मुकाबला है। ऐसे में पीएम मोदी का यह रैली काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि आज अंबेडकर जयंती के दिन पीएम अपनी इस रैली में राष्ट्रवाद के साथ डॉ. भीमराव आंबेडकर की चर्चा भी कर सकते है। 

मिली जानकारी के मुताबिकमोदी अलीगढ़ में रैली करने के हेलीकाप्टर से शाम को चार बजकर 30 मिनट पर सर्किट हाउस के पीछे बने हेलीपैड पर उतरेंगे। चार बजकर 25 मिनट पर वह कार से रैली स्थल पहुंचेंगे। 5:10 पर वह रैली स्थल से निकलेंगे जहां से वह वायुसेना के हेलीकाप्टर से बरेली आर्मी एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। 

बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है। राज्य में पहले चरण में 8 सीटों पर 11 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है। अब यूपी में 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी। 

Find Us on Facebook

Trending News