जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेनाओं के साथ पीएम मोदी मनाएंगे दिवाली, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेनाओं के साथ पीएम मोदी मनाएंगे दिवाली, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर

Desk. 2014 से लगातार सेनाओं के साथ दिवाली मनाते आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी इस बार राजौरी में एलओसी की अग्रिम चौकियों पर जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे. इसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी नौशेरा में अग्रिम इलाके, राजौरी स्थित ब्रिगेड मुख्यालय समेत कुछ अन्य स्थानों पर जवानों से मिलकर दीपावली पर्व मनाएंगे. बता दें कि 2019 में भी पीएम मोदी राजौरी में ही सेनाओं के साथ दिवाली मनाए थे.

पीएम मोदी के दौरे के चलते हाई अलर्ट

बता दें कि राजौरी और पुंछ जिलों के सरहदी इलाकों में स्थित घने जंगलों में आतंकियों के खिलाफ तीन सप्ताह से ऑपरेशन जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री के राजौरी को लेकर सुरक्षा बलों को खासा अलर्ट किया गया है. 11 अक्तूबर को चमरेड़ के जंगल में आतंकी हमले में जेसीओ समेत पांच जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद मेंढर में भाटादूड़ियां में दूसरा हमला हुआ, जिसमें जेसीओ समेत चार जवान शहीद हो गए. ऐसी परिस्थितियों में प्रधानमंत्री के राजौरी दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2020 में राजस्थान के जैसलमेर में स्थित लोंगावाला बॉर्डर पर जवानों के साथ दिवाली मनाई थी. उनके साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी साथ थे. मोदी हर साल दिवाली का त्योहार बॉर्डर पर तैनात जवानों के साथ मनाते आएं हैं. बता दें कि वर्ष 2014 में कार्यभार संभालने के बाद पीएम हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, और पंजाब, राजस्थान तथा जम्मू कश्मीर के अग्रिम इलाकों में सैनिकों के साथ दीपावली मनाते आ रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News