पीएम मोदी 2 अप्रैल को आएंगे बिहार, जमुई-गया की जनसभा के लिए बिहार सरकार ने 20 अधिकारियों को किया प्रतिनियुक्त

पीएम मोदी 2 अप्रैल को  आएंगे बिहार, जमुई-गया की जनसभा के लिए बिहार सरकार ने 20 अधिकारियों को किया प्रतिनियुक्त

PATNA : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने चुनावी दौरे पर 2 अप्रैल को बिहार आ रहे हैं। अपने इस बिहार दौरे के दौरान वे जमुई और गया लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम के इस चुनावी कार्यक्रम को लेकर बीजेपी-जदयू और एलजेपी पूरी तैयारी मे जुटी है। वहीं दोनों जिला नक्सल प्रभावित होने की वजह से प्रशासनिक स्तर पर भी पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारी की जा रही है।

दोनों जगहों पर विधि-व्यवस्था संधारण के लिए बिहार सरकार ने बिहार प्रशासनिक सेवा के 20 अधिकारियों को इसमें लगाया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने गया और जमुई दोनों जिलो में 10-10 अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। पीएम के गया में होनेवाले कार्यक्रम को लेकर औरंगाबाद, अरवल और जहानाबाद के अधिकारियों को डिपुट किया गया है। जबकि जमुई के कार्यक्रम के लिए नवादा, लखीसराय, मुंगेर और शेखपुरा जिले के अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है।  

बता दें कि पीएम मोदी 2 अप्रैल से बिहार में चुनावी अभियान की शुरूआत करने जा रहे हैं। इस दौरान पीएम जमुई में लोजपा प्रत्याशी चिराग पासवान और गया में जदयू प्रत्याशी विजय मांझी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

पीएम के इस दौरे को सफल बनाने को लेकर जहां बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। एनडीए के अन्य दोनों घटक दल लोजपा और जेडीयू की ओर से भी पूरी तैयारी की जा रही है।

विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News