11 अप्रैल को भागलपुर आएंगे पीएम मोदी, एनडीए के घटक दल और भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे एकजुट, भरेंगे जोश

11 अप्रैल को भागलपुर आएंगे पीएम मोदी, एनडीए के घटक दल और भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे एकजुट, भरेंगे जोश

BHAGALPUR : लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा। वहीं इसी दिन पीएम मोदी भागलपुर की चुनावी सभा से कार्यकर्ताओं में एकजुटता का संदेश देंगे। सभा में भागलपुर, बांका और मुंगेर के जदयू प्रत्याशी के अलावा तीनों क्षेत्रों के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे। 

भागलपुर और इसके आसपास की लोकसभा सीटों पर जदयू और लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। पिछले चुनाव में भागलपुर और बांका में नजदीकी मुकाबले में भाजपा प्रत्याशियों की हार हुई थी। लेकिन इस पर दोनों सीटों से जदयू प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व सांसद पुतुल कुमारी बांका सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहीं हैं। चुनाव प्रचार में कार्यकर्ताओं की सक्रियता पहले जैसी नहीं दिख रही है। इसको देखते हुए प्रधानमंत्री की चुनावी सभा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

ऐसी चर्चा है कि पिछले दिनों भाजपा के प्रदेश स्तर के नेताओं के समक्ष कार्यकर्ताओं ने टिकट नहीं मिलने पर नाराजगी  है। प्रधानमंत्री चुनावी सभा के जरिये एनडीए के घटक दल खासकर भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट करने और जोश भरने का काम करेंगे। 

दूसरे चरण के चुनाव पर भी असर 

दूसरे चरण में 18 अप्रैल को बिहार के भागलपुर, बांका,पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज में मतदान होना है। भाजपा नेताओं का मानना है कि भागलपुर में पीएम की सभा का संदेश भागलपुर ही नहीं आसपास पूर्व बिहार, सीमांचल और कोसी के क्षेत्रों पर भी पड़ेगा। एकजुटता का संदेश देने के लिए पीएम की सभा में भाजपा के प्रदेश स्तर के एक दर्जन से अधिक नेता शामिल होंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News