मां का आशीर्वाद लेकर मतदान करने निकले पीएम मोदी, गांधीनगर लोकसभा सीट के रानिप बूथ पर डालेंगे अपना वोट

मां का आशीर्वाद लेकर मतदान करने निकले पीएम मोदी, गांधीनगर लोकसभा सीट के रानिप बूथ पर डालेंगे अपना वोट

NEWS4NATION DESK : पीएम नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को तीसरे चरण गांधीनगर लोकसभा सीट के रानिप बूथ पर अपने मत का प्रयोग करेंगे। इसे लेकर वे आज सुबह ही गांधी नगर पहुंच गये है। पीएम सबसे पहले अपने मां हीराबेन का आशीर्वाद लेने के लिए उनके गांधीनगर स्थित आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने मां से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी ने मां को मिठाई खिलाई और मां हीराबेन ने उन्हें तिलक लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया। पीएम मोदी को उनकी मां हीराबेन ने कुछ गिफ्ट भी दिया।

मां से मुलाकात कर बाहर आए पीएम मोदी ने आम लोगों से भी बात की और तस्वीरें खिंचवाईं। इस बीच बीजेपी चीफ अमित शाह भी गांधीनगर सीट के रानिप बूथ पर मतदान के लिए पहुंचे हैं। गांधीनगर के नारनपुरा में ही अमित शाह का घर भी है। तीसरे चरण में सबसे ज्यादा 117 सीटों पर मतदान हो रहा है। 

बता दें कि गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं, जहां बीजेपी ने पिछली बार क्लीन स्वीप किया था। पीएम मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह के गृह राज्य से पार्टी को इस बार भी जोरदार समर्थन मिलने की उम्मीद है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे है। वे बीजेपी की  सीट गांधी नगर से चुनाव लड़ रहे है। यह सीट बीजेपी के लौहपुरुष माने जाने वाले लालकृष्ण आडवाणी की परंपरागत सीट रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News