बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित बच्चों से मिले पीएम मोदी, कहा-आपने वह किया है जो बड़े-बड़े के पसीने छुड़ा दे

राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित बच्चों से मिले पीएम मोदी, कहा-आपने वह किया है जो बड़े-बड़े के पसीने छुड़ा दे

NEWS4NATION DESK : आज पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित बच्चों से मुलाकात की। पीएम ने इस दौरान बच्चों को 2 सीख भी दी। उन्होंने कहा कि जब कुछ पा लें तो अपने लक्ष्य से भटके नहीं और अवसर को आगे भुनाते रहें। दूसरा मेहनत करने से बिल्कुल भी न घबराएं। उन्होंने बच्चों से पूछा भी कि दिनभर में किसे कितनी बार पसीना आता है। इस दौरान उन्होंने बच्चों से ठिठोली भी की।

पीएम ने कहा आपकी बहादुरी के किस्से शेयर करूंगा
 पीएम ने बहादुर बच्चों से कहा कि उनकी कहानी सुनकर उन्हें और हर किसी को गर्व होता है। पीएम ने कहा कि वे सभी बच्चों की बहादुरी के किस्से दुनिया से शेयर करूंगे। उन्होंने कहा कि आप सब कहने को तो कम आयु के हैं पर आपने जो काम किया है, उसको करने की बात तो छोड़ दीजिए, सोचने में भी बड़े-बड़े लोगों के पसीने छूट जाते हैं।
 
 अपनी एक कहानी बच्चों के साथ किया शेयर

इस मुलाकाता के दौरान पीएम ने इस दौरान अपनी भी एक दिलचस्प कहानी बताई। दरअसल, वह मेहनत के कारण दिन में चार बार पसीना आने की बात करते हुए अपने बारे में भी एक रोचक बात बताई। 

पीएम ने कहा कि एकबार एक शख्स ने उनसे पूछा कि आपके चेहरे पर इतना तेज कैसे है? तब पीएम ने कहा कि मैंने उस शख्स को बताया कि मैं दिनभर खूब मेहनत करता हूं और शरीर में निकलने वाला पसीना अपने चेहरे पर मल लेता हूं। इसी से मेरे चेहरे पर इतना तेज दिखता है।


 
 

Suggested News