पालीगंज में उमड़ी भीड़ को देखकर गदगद हुए पीएम मोदी, बोले-यह नजारा अदभूत

पालीगंज में उमड़ी भीड़ को देखकर गदगद हुए पीएम मोदी, बोले-यह नजारा अदभूत

PATNA : प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी महज 24 घंटे के अंदर दूसरी बार आज एक बार फिर बिहार दौरे पर है। वे आज पटना के पालीगंज में बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे है। 

सुबह नौ बजकर 55 मिनट पर विशेष विमान से पटना पहुंचें। एयरपोर्ट से पीएम पालीगंज के लिए सेना की हेलीकॉप्टर से रवाना हुए। 

पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय के कृषि फार्म में आयोजित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे पीएम मोदी उपस्थित भीड़ को देखकर गदगद हो गए। उन्होंने कहा कि मैं यह नजारा देखकर अभिभूत हूं। यह नजारा अद्भभूत है। इतनी गर्मी में आप हमे सुनने के लिए उपस्थित हुए आपके इस प्यार के लिए मैं आपका आभार व्यक्त करता हूँ और बिहार के मतदाताओं को झुककर सलाम करता हूं। 

मोदी ने कहा कि आपकी उपस्थिति यह बताने के लिए काफी है कि मैं बिहार नहीं भी आता तो भी आप बीजेपी को प्रत्याशी को जीत दिलाकर हमारे हाथ को मजबूत करते। 

वहीं विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आज हम गाली दी जा रही है और चुन-चुनकर गाली दी जा रही है। लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। मैं देश की सेवा पूरी निष्ठा के साथ करता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि आज मोदी को हटाने के लिए सारे भ्रष्टाचारी एक हो गये है। यह महामिलावटी लोग किसी भी तरह से मोदी को हटाना चाहते है, लेकिन उनके मनसूबे पूरे नहीं होने वाले हैं।  

मोदी ने कहा कि मैं पीएम के रुप में नहीं एक कार्यकर्ता के रुप में आपके बीच आया हूं। जनता जनार्दन है और वह ईश्वर का रुप है। जनता ने मुझे यह पद दिया है और मुझे पूरा विश्वास है कि एकबार फिर आपका प्यार इस कार्यकर्ता को मिलने जा रहा है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News