बिहार में कल चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी, जमुई और गया में जनसभा को करेंगे संबोधित

बिहार में कल चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी, जमुई और गया में जनसभा को करेंगे संबोधित

PATNA : लोकसभा चुनाव प्रचार की कमान पीएम मोदी ने खुद संभाल ली है। बिहार में पीएम नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी सभा मंगलवार को राज्य के दो संसदीय क्षेत्रों जमुई और गया में होगी। पीएम के साथ सीएम नीतीश भी गया में होने वाली रैली में मंच पर होंगे। दोनों ही सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है।

पीएम मोदी मंगलवार को सबसे पहले जमुई में रैली को संबोधित करेंगे। नरेंद्र मोदी की जमुई में चुनावी जनसभा खैरा प्रखंड के केन्डीह बल्लोपुर पंचायत के नरियाना पुल के निकट स्थित मैदान में दोपहर 2.00 बजे से होगी। जमुई में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  नित्यानंद राय, बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, पूर्व मंत्री अशोक चौधरी, रामचंद्र पासवान, पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष व विधायक मिथिलेश तिवारी, ब्रजेश रमण आदि नेता मौजूद रहेंगे।  यहां एलजेपी के चिराग पासवान एनडीए के उम्मीदवार हैं। इनका मुकाबला रालोसपा के भूदेव चौधरी से है।

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की दूसरी सभा गया के गाँधी मैदान में अपराह्न् 4.00 बजे से होगी। गया की सभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार, विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह, अवधेश नारायण सिंह, संजीव श्याम सिंह, राजन कुमार सिंह,प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र सिंह आदि नेता मौजूद रहेंगे। गया में जेडीयू के एनडीए उम्मीदवार विजय मांझी का मुकाबला हम के जीतनराम मांझी से है।

Find Us on Facebook

Trending News