बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी 27 जनवरी को बिहार के बेतिया में फूंकेंगे चुनावी बिगुल,बेतिया-पटना एक्सप्रेसवे समेत कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

पीएम मोदी 27 जनवरी को बिहार के बेतिया में फूंकेंगे चुनावी बिगुल,बेतिया-पटना एक्सप्रेसवे समेत कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

PATNA- लोकसभा 2024 के चुनाव के महज कुछ महीने शेष हैं. वहीं बिहार में चुनावी शंखनाद करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा पर 27 जनवरी को पहुंचने वाले हैं. अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के बेतिया आने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को बिहार के बेतिया में जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी 27 जनवरी को बिहार के पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र के छपवा बहास में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. मोदी बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. छपवा के इंडियन ऑयल परिसर के बगल में 27 जनवरी को उनका कार्यक्रम होगा, जहां से वे चुनावी बिगुल फूंकेंगे. बेतिया में प्रधानमंत्री हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शुभारंभ करने वाले हैं. इनमें प्रमुख रूप से सुगौली में इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ शामिल है. यह योजना करीब 6 हजार 500 करोड़ रुपये की लागत से पूरी हो गई है. इन परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाने के साथ प्रधानमंत्री यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे. प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी उत्साहित हैं.

पीएम उत्तर बिहार को हजारों करोड़ की सौगात देंगे. पीएम मोदी कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. नेशनल हाई-वे, रेलवे और अन्य विभागों से संबंधित योजनाओं की सौगात पीएम मोदी लोगों को देंगे. कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डॉ संजय जायसवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री 27 जनवरी को उनके लोकसभा क्षेत्र में आ रहे हैं. वे छपरा बहास में इंडियन ऑयल का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही बेतिया-पटना एक्सप्रेस-वे और बेतिया बाइपास का भी शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री बेतिया और रक्सौल अमृत भारत रेलवे स्टेशन का भी शिलान्यास करेंगे. इतना ही नहीं मोदी यहीं से उत्तर बिहार की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

Suggested News