12 बजे गांधी मैदान पहुंचेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, गांधी मैदान पहुंचने लगा लोगों का हुजुम

12 बजे गांधी मैदान पहुंचेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, गांधी मैदान पहुंचने लगा लोगों का हुजुम

PATNA :  एनडीए की आज संकल्प रैली है। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुबह 11.45 पटना पहुंचेंगे और वे 12 बजे गांधी मैदान पहुंच जाएंगे। वे करीब 2 बजे तक गांधी मैदान में रहेंगे। 

पीएम के आगमन को लेकर पटना के सभी प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पूरा गांधी मैदान छावनी में बदल गया है। सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए 4 हजार पुलिसकर्मियों का डिप्लॉयमेंट पुलिस मुख्यालय स्तर पर किया गया है। पूरे शहर के साथ गांधी मैदान पर CCTV से लोगों पर नजर रखी जा रही है।

वहीं सुबह से ही गांधी मैदान पहुंचने के लिए लोगों का सिलसिला शुरु हो गया है। पटना के सड़कों पर राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आमलोगों का भारी हुजूम गांधी मैदान की ओर बढ़ चला है। चारो-ओर लोग ही लोग नजर आ रहे है।

बता दें कि इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे। एनडीए के नेताओं ने दावा किया है कि रैली में 5 लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News