बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामविलास पासवान की बरखी पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, चिट्ठी पर भावुक हो गए “राम के हनुमान”, कहा – धन्यवाद

रामविलास पासवान की बरखी पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, चिट्ठी पर भावुक हो गए “राम के हनुमान”, कहा – धन्यवाद

PATNA : लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान का आज बरखी आयोजित किया जा रहा है। जिसको लेकर चिराग पासवान ने देश के हर बड़े राजनेता को निमंत्रण भेजा है। इनमें राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित विपक्ष और बिहार के राज्यपाल, सीएम नीतीश कुमार सहित सभी राजनेता शामिल हैं। अब व्यस्तता के कारण प्रधानमंत्री बरखी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नहीं आ पाए, लेकिन उन्होंने दिवगंत राम विलास पासवान को लेकर दो पन्नों का एक पत्र पासवान परिवार को भेजा है। इस पत्र में रामविलास पासवान के पूरे राजनीतिक सफर के साथ उनके किए कार्यों का जिक्र किया गया है। खुद चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री के लिखे पत्र को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही पिता के किए गए कार्यों को सम्मान देने के लिए पीएम को धन्यवाद दिया है।

चिराग ने लिखा है कि पिता जी के बरखी के दिन आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi  जी का संदेश प्राप्त हुआ है। सर आपने पिता जी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरो कर उनके द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का सम्मान किया है व उनके प्रति अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है। यह पत्र मेरे और मेरे परिवार को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करता है। आप का स्नेह व आशीर्वाद हमेशा बना रहे। बड़े साहब के लिए दो शब्द लिख कर उन्हें अपने यादों में संजोकर कर रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद और आभर प्रगट करता हूँ।

पिछले चार माह में यह पहला मौका है, जब चिराग पासवान को प्रधानमंत्री की तरफ से कोई संदेश मिला है। खुद को पीएम का हनुमान बतानेवाले चिराग पासवान पार्टी से बेदखली और उसके बाद चाचा पशुपति पारस को मंत्री बनाए जाने के बाद नरेंद्र मोदी से नाराज चल रहे थे। लेकिन जिस तरह से प्रधानमंत्री ने रामविलास पासवान को लेकर चिराग को पत्र लिखा है। उसके बाद राम हनुमान के बीच बढ़ती दूरियों के घटना की संभावना बढ़ गई है।

Suggested News